ताज़ा खबर
 

फिल्म स्टार्स के खानदान से रखते हैं ताल्लुक मगर कैमरे से बनाते हैं दूरी, जानें स्टार किड आर्यमान देओल के बारे में

आर्यमान देओल भारतीय फिल्म अभिनेता, और निर्माता धर्मेंद्र देओल (अभिनेता) के पोते हैं। उनकी मां तान्या देओल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं और साथ ही वह एक इंटीरियर डिजाइनर भी हैं।

Sunny Deol, Sunny Deol son, sunny deol deol family, sunny deol family kids, aryaman deol lifestyle, aryaman deol career, aryaman deol life struggle, aryaman deol school, aryaman deol education, aryaman deol age, aryaman deol birthday, aryaman deol wiki, aryaman deol dhermendr grandsonबॉबी देओल से आर्यमान के बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने जवाब दिया कि एक पिता के तौर पर वह चाहते हैं कि उनके बेटे पढ़ाई पर ध्यान दें। (Photo Official Instagram Account/Bobby Deol)

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर बॉबी देओल के बड़े बेटे आर्यमान देओल लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं। हाल ही में जब वे अपने पिता के साथ एयरपोर्ट पर थे तो बॉबी ने उन्हें मीडिया से बातचीत करने को कहा परंतु वे मीडिया से बचते हुए निकल गए और उन्होंने फोटो क्लिक कराने से मना कर दिया था। आइये जानते हैं कैमरे से बचने वाले देओल खानदान के आर्यमान के बारे में

आर्यमान देओल का जन्म 2 जून 2002 को मुंबई में हुआ था। वह अपने पिता बॉबी देओल और अपने अंकल सनी देओल के साथ कभी कभी ही कैमरे के सामने आते हैं। आर्यमान देओल भारतीय फिल्म अभिनेता, और निर्माता धर्मेंद्र देओल (अभिनेता) के पोते हैं। उनकी मां तान्या देओल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं और साथ ही वह एक इंटीरियर डिजाइनर भी हैं, जो the Good Earth होम डेकोर स्टोर की मालिकिन हैं। आर्यमान के परिवार में चार सदस्य हैं, जिनमें उनके माता पिता के अलावा एक भाई धर्म दओल हैं। वे सार्वजनिक रूप से अपने पिता के साथ बैंकॉक थाईलैंड में IIFA 2018 में पहली बार दिखे थे।

मीडिया से बातचीत के दौरान एक बार बॉबी देओल से आर्यमान के बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने जवाब दिया कि एक पिता के तौर पर वह चाहते हैं कि उनके बेटे पढ़ाई पर ध्यान दें क्योंकि यह जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। पढ़ाई पूरी करने के बाद ही वह अपने करियर के रास्ते का चयन करें

आर्यमान बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल के छात्र हैं। अभी उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी नहीं की है। जब वह पैदा हुए थे तो उनके माता-पिता उनका नाम उनके दादा धर्मेंद्र के नाम पर रखना चाहते थे लेकिन उनके परिवार के लोग इसको लेकर सहमत नहीं हुए और उन्हें आर्यमान नाम दिया गया।

Next Stories
1 7 जनवरी से खुलेंगे इस राज्य के 5वीं से 12वीं क्लास तक के स्कूल, इन नियमों का करना होगा सख्ती से पालन
2 SSB HC Answer Key 2021: एसएसबी ने जारी की आंसर की, ये रहा डायरेक्ट लिंक
3 MP Board 10th 12th Exam: एमपी बोर्ड 10वीं 12वीं की डेटशीट, इस बार बोर्ड परीक्षा में नहीं आएंगे ऐसे सवाल
ये पढ़ा क्या?
X