ताज़ा खबर
 

Bihar STET 2019: बिहार एसटेट 2019 एग्जाम की ये है नई तारीख, जानिए आपका एग्जाम अब कब होगा

Bihar STET 2019: जिन कैंडिडेट्स ने इसके लिए अप्लाई किया था उनका एडमिट कार्ड जल्द ही बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट bsebstet2019.in पर जारी कर दिया जाएगा।

पेपर 150 नंबर का होगा, जिसमें से 100 नंबर लिखित परीक्षा के लिए और 50 नंबर फिजिकल फिटनेस एग्जाम के लिए हैं।

Bihar School Examination Board ने (BSEB) State Teacher Eligibility Test (STET) की तारीख की घोषणा कर दी है। STET एग्जाम 28 जनवरी 2020 को आयोजित किया जाएगा। एसटेट का पहला एग्जाम सुबह 10 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक होगा। वहीं दूसरा एग्जाम दोपहर 2 बजे से शाम 4:30 बजे तक होगा। इससे पहले, एसटेट परीक्षाओं में बैठने के लिए अधिकतम आयु सीमा बढ़ाने पर पटना उच्च न्यायालय के फैसले के बाद 7 नवंबर को आयोजित होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई थी। परीक्षा दो चरणों में आयोजित की जाएगी- लिखित परीक्षा और फिजिकल फिटनेस। पेपर 150 नंबर का होगा, जिसमें से 100 नंबर लिखित परीक्षा के लिए और 50 नंबर फिजिकल फिटनेस एग्जाम के लिए हैं।

जिन कैंडिडेट्स ने इसके लिए अप्लाई किया था उनका एडमिट कार्ड जल्द ही बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट bsebstet2019.in पर जारी कर दिया जाएगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट bsebstet2019.in पर जाएं। वेबसाइट के होमपेज पर ही एडमटि कार्ड डाउनलोड करने के लिंक मिल जाएगा। वहां अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और रोल नंबर डालकर लॉगिन कर लें। लॉगिन करने के बाद एडमिट कार्ड आपके सामने स्क्रीन पर होगा। अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंटआउट भी ले लें।

Next Stories
1 UPSC कंबाइंड जियो-साइंटिस्‍ट एग्‍जाम टाइम टेबल जारी, यहां करें चेक
2 RRB NTPC: आपका एडमिट कार्ड कब तक हो सकता है जारी, rrbcdg.gov.in से कैसे कर पाएंगे डाउनलोड
3 Sarkari Naukri: 8वीं 10वीं पास के लिए इन सराकरी विभागों में नौकरी, जल्द करें अप्लाई
ये पढ़ा क्या?
X