ताज़ा खबर
 

बिहार कम्बाइंड एंट्रेंस कम्पिटिटिव एग्जामिनेशन (लेटरल एंट्री) प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट घोषित, यहां देखें

Bihar BCECE LE Result: बिहार कम्बाइंड एंट्रेस कम्पिटिटिव एग्जामिनेशन बोर्ड की ओर से मेडिकल, इंजीनीयरिंग और एग्रीकल्चरल संस्थानों में पढ़ाए जाने वाले प्रोफेशनल कोर्सेज में एडमिशन के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया जाता है।

बिहार कम्बाइंड एंट्रेंस कम्पिटिटिव एग्जामिनेशन बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर BCECE (Lateral Entry) परीक्षा के परिणाम की घोषणा कर दी है।

बिहार कम्बाइंड एंट्रेंस कम्पिटिटिव एग्जामिनेशन बोर्ड ने BCECE (Lateral Entry) परीक्षा के परिणाम की घोषणा अपने आधिकारिक वेबसाइट पर कर दी है। उम्मीदवार बोर्ड की आॅफिशियल वेबसाइट bceceboard.com पर विजिट कर अपने परीक्षा परिणाम की जानकारी हासिल कर सकते हैं। बिहार कम्बाइंड एंट्रेंस कम्पिटिटिव एग्जामिनेशन बोर्ड ने जुलाई में इस परीक्षा का आयोजन किया था।

बिहार कम्बाइंड एंट्रेस कम्पिटिटिव एग्जामिनेशन बोर्ड की ओर से राज्य के विभिन्न मेडिकल, इंजीनीयरिंग और एग्रीकल्चरल संस्थानों में पढ़ाए जाने वाले प्रोफेशनल कोर्सेज में एडमिशन के लिए हर साल इस परीक्षा का आयोजन किया जाता है। बोर्ड की ने BCECE Lateral Entry, 2016 परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन मंगाया था।

जुलाई में आयोजित की गई इस परीक्षा के रिजल्ट का उम्मीदवार बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब जबकि बोर्ड की तरफ से रिजल्ट की घोषणा कर दी गई है, उम्मीदवार अपना परीक्षा परिणाम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करके चेक कर सकते हैं। इस परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू के तारीख की भी घोषणा हो चुकी है और उम्मीदवार बोर्ड की वेबसाइट से इस बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इंटरव्यू में सफल होने वाले उम्मीदवारों को ही फाइनल एडमिशन के लिए बुलाया जाएगा।

BCECE LE 2016 रिजल्ट की जानकारी के लिए सबसे पहले बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट bceceboard.com पर लॉग इन करें। उसके बाद ‘BCECE Lateral Entry 2016 Results’ लिंक पर क्लिक करें। अपना डिटेल्स भरें। अब आपका रिजल्ट कम्प्यूटर स्क्रीन पर दिखने लगेगा। इसका प्रिंट आउट निकाल कर रख लें।

Next Stories
1 आरपीएससी 2016 ने जारी किए गणित टीचर्स के नतीजे, देखने के लिए क्लिक करें
2 यूपीएससी सीडीएस II 2015 ऑफिसर ट्रेनिंग एकेडमी कोर्स के फाइनल नतीजे जारी, यहां देखें
3 पेपर लीक के बाद फिर से हो रही टीएस ईएएमसीईटी 3 परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड
ये पढ़ा क्या?
X