Assam TET 2019 परीक्षा के रिजल्‍ट जारी, यहां है चेक करने का डायरेक्‍ट लिंक

Assam TET 2019 Result: पेपर 1 में पास होने वाले उम्‍मीदवार कक्षा 1 से 5 तक पढ़ाने के पात्र होते हैं तथा पेपर 2 पास करने वाले उम्‍मीदवार कक्षा 6 से 8 तक पढ़ाने के लिए पात्र होते हैं।

क्‍वालिफाइंग मार्क्‍स अलग अलग कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए अलग अलग हैं।

Assam TET 2019 Result: बोर्ड ऑफ सेकेण्‍डरी एजुकेशन, असम ने असम टीचर्स एलिजिबिलिटी टेस्‍ट (Assam TET) परीक्षा के रिजल्‍ट अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिए हैं। परीक्षा में शामिल हुए उम्‍मीदवार अपना रिजल्‍ट चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं तथा होमपेज पर दिख रहे डायरेक्‍ट लिंक की मदद से अपना रिजल्‍ट चेक करें।

परीक्षा 10 नवंबर 2019 को आयोजित की गई थी जिसके एडमिट कार्ड वेबसाइट पर 22 अक्‍टूबर को जारी किए गए थे। रिजल्‍ट आधिकारिक वेबसाइट पर आज 30 दिसंबर 2019 को जारी किए गए हैं। उम्‍मीदवार sebaonline.org पर विजिट करें तथा होमपेज पर दिख रहे रिजल्‍ट के लिंक को विजिट करें।

परीक्षा असमी, बंगाली, बोडो, हिंदी तथा अंग्रजी में आयाजित की गई थी। पेपर 1 में पास होने वाले उम्‍मीदवार कक्षा 1 से 5 तक पढ़ाने के पात्र होते हैं तथा पेपर 2 पास करने वाले उम्‍मीदवार कक्षा 6 से 8 तक पढ़ाने के लिए पात्र होते हैं। क्‍वालिफाइंग मार्क्‍स अलग अलग कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए अलग अलग हैं। अपना रिजल्‍ट अभी चेक करने के लिए उम्‍मीदवार नीचे दिए गए लिंक पर विजिट करें।

रिजल्‍ट चेक करने का लिंक 1
रिजल्‍ट चेक करने का लिंक 2

पढें एजुकेशन समाचार (Education News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।