ताज़ा खबर
 

AP PGECET 2019: परीक्षा के रिजल्‍ट जारी, ऐसे करें चेक

AP PGECET Result 2019: राज्य में स्नातकोत्तर डिग्री पाठ्यक्रमों में प्रवेश के इच्छुक सभी उम्मीदवारों के लिए परीक्षा 02 मई से 04 मई तक आयोजित की गई थी। परीक्षा की अवधि 02 घंटे थी और इसमें 120 बहुविकल्पीय प्रश्न शामिल थे।

परीक्षा में कुल 24,248 उम्मीदवारों ने भाग लिया था जिसमें से 20,986 ने परीक्षा पास की।

AP PGECET Result 2019: आंध्र प्रदेश स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (APSCHE) ने बुधवार 15 मई को आधिकारिक वेबसाइट scheap.ap.gov.in पर AP PGECET परीक्षा के परिणाम घोषित किए। आंध्र प्रदेश पोस्ट ग्रेजुएट इंजीनियरिंग कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (एपी पीजीईसीईटी) राज्य के कॉलेजों में इंजीनियरिंग और मेडिकल पाठ्यक्रमों में पोस्ट ग्रेजुएशन में प्रवेश लेने के लिए एक योग्‍यता परीक्षा है। AP PGECET 2019 आंध्र प्रदेश विशाखापत्तनम, APSCHE की ओर से आयोजित किया गया था। परीक्षा में कुल 24,248 उम्मीदवारों ने भाग लिया था जिसमें से 20,986 ने परीक्षा पास की। वे सभी जो इस परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वे फौरन आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्‍ट चेक करें।

जो उम्मीदवार परीक्षा में क्‍वालिफाई हुए हैं, उन्हें अब काउंसलिंग सेशन के लिए उपस्थित होना होगा। AP PGECET रिजल्‍ट 2019 के साथ, उम्मीदवारों के लिए रैंक कार्ड भी अलग से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं। राज्य में स्नातकोत्तर डिग्री पाठ्यक्रमों में प्रवेश के इच्छुक सभी उम्मीदवारों के लिए परीक्षा 02 मई से 04 मई तक आयोजित की गई थी। परीक्षा की अवधि 02 घंटे थी और इसमें 120 बहुविकल्पीय प्रश्न शामिल थे। परीक्षा में सम्मिलित हुए छात्रों को सुझाव है कि अपना रिजल्‍ट जल्‍द से जल्‍द आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर चेक करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App