ताज़ा खबर
 

AP ECET Answer Key 2020: sche.ap.gov.in पर आंसर की जारी, ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड

AP ECET Answer Key 2020: AP ECET के लिए कुल 37,167 छात्रों ने आवेदन किया था। जो उम्‍मीदवार परीक्षा पास करेंगे, वे संबद्ध इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रवेश के लिए पात्र होंगे। एक मेरिट सूची जारी की जाएगी और उम्मीदवारों को काउंसलिंग में भाग लेना होगा।

AP ECET Provisional Answer Key 2020, APECET Answer Key 2020आपत्तियां प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 17 सितंबर शाम 5 बजे है। उम्मीदवारों को आधिकारिक मेल apece2020keyobjections@gmail.com पर आपत्तियां भेजनी होंगी।

AP ECET Answer Key 2020: आंध्र प्रदेश स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (APSCHE) की ओर से जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी, अनंतपुर ने आंध्र प्रदेश इंजीनियरिंग कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (AP APET) की प्रोविजनल आंसर की और मास्टर प्रश्न पत्र जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार उत्तर कुंजी sche.ap.gov.in या apecet.nic.in पर विजिट कर डाउनलोड कर सकते हैं। यह एक प्रारंभिक उत्तर कुंजी है और उम्मीदवार इसके खिलाफ कोई भी आपत्ति उठा सकते हैं। आपत्तियां प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 17 सितंबर शाम 5 बजे है। उम्मीदवारों को आधिकारिक मेल apece2020keyobjections@gmail.com पर आपत्तियां भेजनी होंगी। उम्मीदवार सहायक दस्तावेज भी भेज सकते हैं। यदि आपत्ति सही पाई जाती है तो फाइनल आंसर की में बदलाव कर दिया जाएगा।

AP ECET उत्तर कुंजी 2020: कैसे डाउनलोड करें
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट sche.ap.gov.in पर जाएं।
स्‍टेप 2: बाएँ तरफ के टैब पर AP ECET लिंक पर क्लिक करें।
स्‍टेप 3: आंसर की के लिंक पर क्लिक करें।
स्‍टेप 4: उस सब्‍जेक्‍ट पर क्लिक करें जिसके लिए आपने परीक्षा दी थी।
स्‍टेप 5: आंसर की पीडीएफ फॉर्मेट में खुल जाएगी, इसे डाउनलोड करें।

AP ECET के लिए कुल 37,167 छात्रों ने आवेदन किया था। जो उम्‍मीदवार परीक्षा पास करेंगे, वे संबद्ध इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रवेश के लिए पात्र होंगे। एक मेरिट सूची जारी की जाएगी और उम्मीदवारों को काउंसलिंग में भाग लेना होगा। विकल्प और योग्यता के आधार पर सीटें आवंटित की जाएंगी। 2019 में, पास प्रतिशत 98.19 प्रतिशत रहा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दरभंगा में AIIMS की स्‍थापना को कैबिनेट की मंजूरी, इतने खर्च से तैयार होगा सुपरस्‍पेशलिटी अस्‍पताल
2 Engineer’s Day 2020: यूनिवर्सिटी, बैंक से लेकर फैक्ट्री तक बनाने में योगदान है इनका, इसलिए आज के दिन मनाते हैं इंजीनियर्स डे
3 Bihar B.Ed CET Admit Card 2020: बिहार बीएड सीईटी एडमिट कार्ड 2020 जारी, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक
ये पढ़ा क्या?
X