ताज़ा खबर
 

Anna University ने आगे बढ़ाई सेमेस्टर परीक्षाओं की तारीख, जानिए- कब से शुरू होंगी परीक्षाएं

Anna University Dec Exam update: बता दें कि साल 2015 में अन्ना यूनिवर्सिटी और पोंडीचेरी यूनिवर्सिटी ने खराब मौसम की वजह से अपनी सारी परीक्षाएं टाल दी थी। वहीं अन्ना विश्वविद्यालय को कई बार परीक्षाओं की तारीख आगे बढ़ाने पर मजबूर होना पड़ा है।

Anna University Exam: यह सेमेस्टर एग्जाम आज (1 दिंसबर 2016) से शुरू होनी थी और अब यह परीक्षाएं 24 दिसंबर से आयोजित की जाएगी।

Anna University Exam 2016: देश की टॉप विश्वविद्यालयों में से एक अन्ना यूनिवर्सिटी ने मौसम विभाग की ओर से की भारी बारिश की चेतावनी को लेकर सभी सेमेस्टर एग्जाम टाल दिए हैं और यह परीक्षाएं बाद में आयोजित की जाएगी। यह सेमेस्टर एग्जाम आज (1 दिंसबर 2016) से शुरू होनी थी और अब यह परीक्षाएं 24 दिसंबर से आयोजित की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्कूल एग्जामिनेशन एजुकेशन विभाग के डायरेक्टर एस कन्नाप्पन ने पहले ही कई शहरों में 1 दिसंबर और 2 दिसंबर को स्कूल बंद रखने की घोषणा कर दी है, इन शहरों में चेन्नई, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर, कुड्डालोर और नागपट्टिनम जिले शामिल है। बताया जा रहा है कि चक्रवाती तूफान नाडा पश्चिम-उत्तर की ओर बढ़ रहा है और अगले 12 घंटों तक मौसम ज्यादा खराब बना रह सकता है। ऐसी उम्मीद है कि 2 दिसंबर तक यह उत्तरी तमिलनाडु का हिस्सा पार कर सकता है।

बता दें कि साल 2015 में अन्ना यूनिवर्सिटी और पोंडीचेरी यूनिवर्सिटी ने खराब मौसम की वजह से अपनी सारी परीक्षाएं टाल दी थी। वहीं अन्ना विश्वविद्यालय को कई बार परीक्षाओं की तारीख आगे बढ़ाने पर मजबूर होना पड़ा है। विश्वविद्यालय ने 36वां दीक्षांत समारोह भी टाल दिया था। अन्ना विश्वविद्यालय तमिल नाडु का मुख्य इंजीनियरी विश्वविद्यालय है। हाल ही विश्वविद्यालय ने सेमेस्टर फीस भरने की तारीख को पहले कर दिया था, जिसे लेकर भी विश्वविद्यालय सुर्खियों में रहा था। विश्वविद्यालय की ओर से बिना किसी सूचना के अवधि कम किए जाने से कई विद्यार्थी परेशान था। बता दें कि अन्ना विश्वविद्यालय की चार शाखाओं, कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग और अन्य विश्वविद्यालयों में 7200 विद्यार्थी पढ़ाई करते हैं।

Next Stories
1 यूपीएससी ने घोषित किए इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के रिजल्ट, इस दिन तक देख सकते हैं नतीजे
2 आईबीपीएस क्लर्क प्री और पीओ मेंस परीक्षार्थियों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, देखिए- जब जारी होंगे रिजल्ट
3 TSPSC Group-2 Result: जल्द आएंगे रिजल्ट, यहां देखें- कब तक घोषित होंगे नतीजे
ये  पढ़ा क्या?
X