ताज़ा खबर
 

सैनिक स्‍कूल AISSEE 2020 परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, sainiksadadad.in से करें डाउनलोड

AISSEE Exam Admit Card 2020: बीजापुर, चंद्रपुर, घोराखाल, कलिकिरी और कोडागु के सैनिक स्कूलों में छात्राओं को छोड़कर सभी उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। लड़कियों के लिए एडमिट कार्ड 11 दिसंबर 2019 से वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं।

Author Updated: December 3, 2019 10:31 AM
परीक्षा के लिए शामिल होने जा रहे छात्र आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं और परीक्षा के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

AISSEE 2020 Admit Cards: सैनिक स्कूल सोसाइटी ने ऑल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा AISSEE 2020 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। कैंडिडेट्स अपना एडमिट कार्ड https://www.sainiksadadad.in से डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा के लिए शामिल होने जा रहे छात्र आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं और परीक्षा के लिए उपस्थित हो सकते हैं। बीजापुर, चंद्रपुर, घोराखाल, कलिकिरी और कोडागु के सैनिक स्कूलों में छात्राओं को छोड़कर सभी उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। लड़कियों के लिए एडमिट कार्ड 11 दिसंबर 2019 से वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं।

AISSEE 2020 admit cards: कैसे डाउनलोड करें

स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट https://www.sainikschooladmission.in पर विजिट करें।
स्‍टेप 2: होमपेज पर कैंडिडेट लॉगिन के लिंक पर क्लिक करें।
स्‍टेप 3: आपको एक नए वेबपृष्ठ पर रीडायरेक्‍ट कर दिया जाएगा।
स्टेप 4: अब नए पेज पर, एप्लीकेशन फॉर्म नंबर और पासवर्ड डालें और सबमिट पर क्लिक करें।
स्‍टेप 5: एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देंगे।
स्‍टेप 6: एडमिट कार्ड पर अपने डीटेल्स चेक करें और एक प्रिंट आउट ले लें।

लिखित परीक्षा 5 जनवरी, 2020 को कक्षा 6 और 9 के छात्रों के लिए आयोजित की जाएगी। जो छात्र कक्षा 6 की परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे, उनके लिए पेपर में 125 प्रश्न होंगे जिसके कुल 300 अंक होंगे। कक्षा 9 के लिए उपस्थित होने वाले छात्रों के लिए पेपर के कुल 400 अंक होंगे और इसमें 150 प्रश्न होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 NTA NEET 2020 के लिए आवेदन शुरू, ugcnet.nta.nic.in पर करें आवेदन, 11 भाषाओं में होगा एग्जाम
2 Sarkari Naukri-Result 2019: सरकारी नौकरी ही सरकारी नौकरी, देखें किन नौकरियों के लिए आप कर सकते हैं अप्‍लाई
3 आरआरबी एनटीपीसी CBT 1 का एग्‍जाम पैटर्न और सिलेबस, यहां पढ़ें अब तक पूरी जानकारी
जस्‍ट नाउ
X