ताज़ा खबर
 

AIIMS PG 2021: एम्स ने इस एग्जाम के लिए जारी किए एडमिट कार्ड, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक

नोटिस के अनुसार, जुलाई 2021 सत्र के लिए INI CET का रिजल्ट मंगलवार, 22 जून, 2021 को एम्स की वेबसाइट पर प्रकाशित होने की उम्मीद है।

INI CET एडमिट कार्ड में उम्मीदवारों की डिटेल्स शामिल हैं, जिसमें रजिस्ट्रेशन नंबर, परीक्षा केंद्र, उम्मीदवारों का नाम, परीक्षा दिशानिर्देश आदि शामिल हैं।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, एम्स पीजी 2021 के एडमिट कार्ड आज, 9 जून, 2021 को जारी कर दिए गए हैं। इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस टेस्ट 16 जून, 2021 को आयोजित होने वाला है। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार अपना आईएनआई सीईटी एडमिट कार्ड एम्स की आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.ac.in से डाउनलोड कर सकते हैं। एम्स पीजी 2021 परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवार जुलाई 2021 सत्र के लिए AIIMS, JIPMER, PGIMER और NIMHANS में स्नातकोत्तर चिकित्सा पाठ्यक्रमों में प्रवेश ले सकेंगे। INI CET एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

INI CET एडमिट कार्ड में उम्मीदवारों की डिटेल्स शामिल हैं, जिसमें रजिस्ट्रेशन नंबर, परीक्षा केंद्र, उम्मीदवारों का नाम, परीक्षा दिशानिर्देश आदि शामिल हैं। एम्स पीजी 2021 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सीधे लिंक और चरणों की जांच करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

How to Download INI CET admit card 2021
सबसे पहले एम्स की आधिकारिक वेबासाइट aiimsexams.ac.in पर जाएं।
अपने क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके ‘माईपेज’ लिंक के माध्यम से पोर्टल में लॉगिन करें।
आपको एक नई विंडो पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा।
आईएनआई सीईटी एडमिट कार्ड 2021 देखें और डाउनलोड करें।
भविष्य के किसी भी संदर्भ के लिए अपने एम्स पीजी 2021 एडमिट कार्ड का प्रिंट लें।

नोटिस के अनुसार, जुलाई 2021 सत्र के लिए INI CET का रिजल्ट मंगलवार, 22 जून, 2021 को एम्स की वेबसाइट पर प्रकाशित होने की उम्मीद है। INI CET एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की आखिरी तारीख 16 जून, 2021 है। उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है क्योंकि सभी जरूरी नोटिस, शुद्धिपत्र, और एम्स पीजी 2021 परीक्षा पर परिशिष्ट केवल वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

Next Stories
1 Shirley Temple Google Doodle: कौन थी शर्ले टेम्पल, जिनपर गूगल ने आज बनाया है खास डूडल
2 AIIMS PG Exam 2021: परीक्षा स्थगित होने का फेक नोटिस वायरल, ये है आधिकारिक जानकारी
3 KV Notification: केंद्रीय विद्यालय में एडमिशन के लिए ये था शेड्यूल, पढ़िए पूरी डिटेल्स
ये पढ़ा क्या?
X