ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह World T20 से बाहर, प्‍लेइंग इलेवन में उनकी जगह को लेकर धोनी-रवि शास्‍त्री में मतभेद!

युवराज ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। बताया जाता है कि उनकी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया है।

Author मुंबई | March 30, 2016 4:20 PM
ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में चोटिल हुए युवराज सिंह। (Photo: REUTERS)

युवराज सिंह वर्ल्‍ड टी20 से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआर्इ ने बुधवार को यह जानकारी दी। युवराज ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। बताया जाता है कि उनकी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया है। उनकी जगह मनीष पांडे को टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले पांडे को युवराज के बैकअप के तौर पर बुलाया गया था। उन्‍होंने अभ्‍यास भी शुरू कर दिया था।

वेस्‍ट इंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में युवराज की जगह किसे जगह दी जाती है यह देखना होगा। सूत्रों का कहना है कि युवी की जगह को लेकर टीम मैनेजमेंट में एक राय नहीं है। कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी नवोदित ऑलराउंडर पवन नेगी को मौका देना चाहते हैं। टीम निदेशक रवि शास्‍त्री अजिंक्‍या रहाणे की पैरवी कर रहे हैं। तो उपकप्‍तान कोहली मनीष पांडे को जगह देने के पक्ष में हैं। हालांकि अंतिम फैसला पिच के हिसाब से लिया जाएगा। माना जा रहा है कि धोनी नेगी को ही जगह देंगे। वे स्पिन डालने के साथ ही तेजतर्रार बल्‍लेबाजी भी कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App