ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह World T20 से बाहर, प्‍लेइंग इलेवन में उनकी जगह को लेकर धोनी-रवि शास्‍त्री में मतभेद!

युवराज ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। बताया जाता है कि उनकी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया है।

yuvraj singh, world t20, team india, indian cricket team, india vs west indies, world t20 semifinal, manish pandey, india west indies semifinal, MS dhoni, ravbi shastri, virat kohli, t20 world cup, युवराज सिंह, वर्ल्‍ड टी20, टी20 वर्ल्‍ड कप, मनीष पांडे, भारत वेस्‍ट इंडीज सेमीफाइनलऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में चोटिल हुए युवराज सिंह। (Photo: REUTERS)

युवराज सिंह वर्ल्‍ड टी20 से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआर्इ ने बुधवार को यह जानकारी दी। युवराज ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। बताया जाता है कि उनकी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया है। उनकी जगह मनीष पांडे को टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले पांडे को युवराज के बैकअप के तौर पर बुलाया गया था। उन्‍होंने अभ्‍यास भी शुरू कर दिया था।

वेस्‍ट इंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में युवराज की जगह किसे जगह दी जाती है यह देखना होगा। सूत्रों का कहना है कि युवी की जगह को लेकर टीम मैनेजमेंट में एक राय नहीं है। कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी नवोदित ऑलराउंडर पवन नेगी को मौका देना चाहते हैं। टीम निदेशक रवि शास्‍त्री अजिंक्‍या रहाणे की पैरवी कर रहे हैं। तो उपकप्‍तान कोहली मनीष पांडे को जगह देने के पक्ष में हैं। हालांकि अंतिम फैसला पिच के हिसाब से लिया जाएगा। माना जा रहा है कि धोनी नेगी को ही जगह देंगे। वे स्पिन डालने के साथ ही तेजतर्रार बल्‍लेबाजी भी कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विराट कोहली ने एमएस धोनी की बेटी जीवा संग ली सेल्फी, इंटरनेट पर हुई वायरल
2 कोहली को लेकर घमासान: जड़ से उखाड़ देने के बयान पर फ्लिंटॉफ ने पूछा- अमिताभ बच्‍चन कौन हैं
3 ICC World T20: फाफ डु प्लेसिस पर लगा जुर्माना, अंपायर के फैसले पर जताई थी नाराजगी
ये पढ़ा क्या?
X