ताज़ा खबर
 

T20 World Cup: 19 मार्च को होगा भारत-पाक के बीच मुकाबला

भारत में अगले माह से शुरू हो रहे टी-20 विश्व कप के सबसे रोचक मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमें धर्मशाला में आमने-सामने होंगी।

Author Updated: February 17, 2016 12:27 AM
(Photo-Agency)

भारत में अगले माह से शुरू हो रहे टी-20 विश्व कप के सबसे रोचक मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीमें धर्मशाला में आमने-सामने होंगी। धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ मैदान के क्यूरेटर का कहना है कि इस मैच में रनों की बरसात होगी। भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला 19 मार्च को होना है।

एचपीसीए के मुख्य पिच क्यूरेटर सुनील चौहान ने कहा, “टी-20 में विकेट कैसा होता है, सब जानते हैं। यह भी वैसा ही होगा। यह बल्लेबाजों के लिए मददगार पिच होगी। इस पिच पर ज्यादा रन बनेंगे।” उनका कहना है कि मैच के दौरान पिच के रुख में कोई बदलाव नहीं आएगा, लेकिन आउटफील्ड तेज रहेगी।

चौहान ने बताया, “40 ओवरों तक पिच एक जैसी ही रहेगी लेकिन आउटफील्ड तेज रहेगी। हम अभी मिट्टी और जैविक खाद के जरिए इसे तैयार कर रहे हैं। 24 फरवरी से हम पिच पर काम करना शुरू करेंगे।” उन्होंने कहा, “हम इस समय आउटफील्ड पर काम कर रहे हैं। अगर आप 28 और 29 फरवरी को मैदान देखेंगे तो मैदान पर घास दिखेगी।” धर्मशाला भारत की मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्व कप के छह क्वालीफाइंग मैचों की मेजबानी करेगा। जोकि 9 मार्च से 13 मार्च के बीच खेले जाएंगे।

इसके साथ ही यह मैदान दो चिर प्रतिद्वंदी टीमों के मैच की मेजबानी भी करेगा जिसमें भारत और पाकिस्तान के अलावा आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का मैच भी शामिल है। चौहान ने बताया, “मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि दोनों मैचों में काफी दर्शक आएंगे और मैदान खचाखच भरा होगा। हर कोई भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर उत्साहित है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories