ताज़ा खबर
 

ICC T-20 WC: भारत-पाक के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले सुनील गावस्कर ने दी चेतावनी

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने गुरुवार को कहा कि 19 मार्च को ईडन गार्डन पर टी20 क्रिकेट विश्व कप के मुकाबले में पाकिस्तान का पलड़ा भारत पर भारी होगा।

Author नई दिल्ली | March 18, 2016 3:33 PM
पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने गुरुवार को कहा कि 19 मार्च को ईडन गार्डन पर टी20 क्रिकेट विश्व कप के मुकाबले में पाकिस्तान का पलड़ा भारत पर भारी होगा। खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम को पहले ही मैच में न्यूजीलैंड ने हराया जबकि पाकिस्तान ने बांग्लादेश पर जीत दर्ज की।

गावस्कर ने कहा,‘ न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारत पर अच्छे प्रदर्शन का दबाव होगा। मेरा मानना है कि पाकिस्तान का पलड़ा भारी रहेगा।’ उन्होंने कहा कि हमेशा की तरह यह भारत की बल्लेबाजी और पाकिस्तान की गेंदबाजी का मुकाबला होगा। उन्होंने कहा,‘ यह भारत की बल्लेबाजी और पाकिस्तान की गेंदबाजी का मुकाबला है । भारतीय गेंदबाजों के हालिया प्रदर्शन को देखते हुए हालांकि उन्हें खेलना भी आसान नहीं होगा। अश्विन अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और आशीष ने भी उम्दा प्रदर्शन किया है।

READ ALSO: ऑस्‍ट्रेलिया बनाम न्‍यूजीलैंड मैच के लाइव अपडेट्स 

इसके अलावा जसप्रीत बुमरा भी है लिहाजा पाकिस्तानी बल्लेबाजों के लिये भी आसान नहीं होगा।’ एशिया कप में तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर भारत के लिये परेशानी का सबब रहे थे और गावस्कर ने उम्मीद जताई कि भारतीय बल्लेबाजों ने उनका सामना करना सीख लिया होगा ।उन्होंने कहा, ‘उम्मीद है कि रोहित शर्मा और बाकियों को पता होगा कि उसे कैसे खेलना है । पहले कुछ ओवरों में एहतियात बरतनी जरूरी है ।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App