ताज़ा खबर
 

Video: ड्यूटी के दौरान खाकी वर्दी में नाचे जेलर, तो क्या हुआ अंजाम

जहां एक ओर दबंग और सिंघम जैसी मूवी के हीरो देख कुछ पुलिस वाले कानूनी नियमों को बेहतर अंजाम देने की कोशिश करते हैं तो वहीं कुछ पुलिस वाले एक नहीं बल्कि कई बार अपनी पावर के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए आते हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: February 12, 2016 2:36 AM
तमिलनाडु की सेलम जेल के डिप्टी जेलर शंकरन

जहां एक ओर दबंग और सिंघम जैसी मूवी के हीरो देख कुछ पुलिस वाले कानूनी नियमों को बेहतर अंजाम देने की कोशिश करते हैं तो वहीं कुछ पुलिस वाले एक नहीं बल्कि कई बार अपनी पावर के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए आते हैं। जी हां यहां हम बात कर रहे हैं तमिलनाडु की सेलम जेल के डिप्टी जेलर शंकरन की, जो इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं।

दरअसल, शंकरन अपनी ड्यूटी के दौरान खाकी वर्दी में अजीब तरह का डांस करते देखे गए। लिहाजा इसी दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने उनका वीडियो बना लिया। फिर क्या जेलर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और वे लोकप्रिया हो गए।

वीडियो वायरल होने के बाद शंकरन छुट्टी पर चले गए। उन पर आरोप है कि वह कैदियों को तेल की मसाज करने का आदेश देते थे। हालांकि डिप्टी जेलर को ड्यूटी के वक्त वर्दी में रहते हुए डांस करने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है। जैसा कि आप खुद वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह वह अजीब अदाओं से डांस करते हुए दिख रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories