ताज़ा खबर
 

t20: भारत से हारकर ऑस्‍ट्रेलिया भी कटवाएगी घर का टिकट! देखें ‘मौका-मौका’ का मजेदार स्‍पूफ VIDEO

विज्ञापन में पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश टीम को स्‍वदेश लौटने के लिए ट्रैवल एजेंट के पास टिकट बुक कराते दिखाया गया है।

Author नई दिल्‍ली | March 27, 2016 5:38 PM
वीडियो की लेंथ एक मिनट 16 सेकंड है। इसे यूट्यूब पर V Seven Pictures के अकाउंट से अपलोड किया गया है।

टी 20 वर्ल्‍ड कप में रविवार को भारत का मुकाबला ऑस्‍ट्रेलिया से होना है। इस मुकाबले को क्‍वार्टर फाइनल माना जा रहा है क्‍योंकि जीतने वाली टीम सेमीफाइनल में जबकि हारने वाली टीम खिताब की दौड़ से बाहर हो जाएगी। इस अहम मुकाबले से ऐन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है। यह स्‍टार स्‍पोर्ट्स के मशहूर ‘मौका-मौका’ विज्ञापन का स्‍पूफ है। बता दें कि पिछले साल क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के दौरान ‘मौका-मौका’ सीरीज के विज्ञापन बहुत मशहूर हुए थे। इस बार इस सीरीज का बस एक ही विज्ञापन पाकिस्‍तान और भारत के मुकाबले के पहले दिखा।

READ ALSO: ICC World T20: नॉकआउट में प्रवेश के लिये भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से

क्‍या है विज्ञापन में?
विज्ञापन में पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश टीम को स्‍वदेश लौटने के लिए ट्रैवल एजेंट के पास टिकट बुक कराते दिखाया गया है। एजेंट उन्‍हें बताता है कि अगर वे दोनों साथ टिकट बुक कराते हैं तो उन्‍हें छूट मिलेगी। एजेंट यह भी कहता है कि अगर उन दोनों के साथ ऑस्‍ट्रेलिया भी घर लौटने का टिकट बुक करा लेती है तो और ज्‍यादा छूट मिलेगी। दोनों अॉस्‍ट्रेलिया को भी साथ चलने कहते हैं, लेकिन वो इंकार कर देता है। इस पर बांग्‍लादेश और पाकिस्‍तान उसका मजाक उड़ाते हैं।

पूरा वीडियो देखने के लिए नीचे क्‍ल‍िक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App