ताज़ा खबर
 

Warning! फेसबुक पर तेजी से फैल रहा है यह वायरस, ये है बचने का तरीका

अगर आपके पास भी यह मैसेज आया है तो इस पर कतई क्लिक ना करें। अगर आपने क्लिक कर दिया है तो ब्राउजर के एक्सेटेंशन में जाकर यह वायरस को डिलीट कर दें।

facebook, Virus, Virus attack on facebook, Virus attack, facebook Virus, how to protect, facebook chat फेसबुक पर यह वायरस तेजी से फैल रहा है। फेसबुक चेट में आपके फ्रेंड की तरफ से यह वायरस आपको वीडियो फॉर्म में आता है। (Photo: Screenshot)

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक बार फिर वायरस अटैक हुआ है। फेसबुक पर यह वायरस तेजी से फैल रहा है। फेसबुक चेट में आपके फ्रेंड की तरफ से यह वायरस आपको वीडियो फॉर्म में आता है। आप जैसे ही इस पर क्लिक करेंगे यह आपके सारे दोस्तों तक पहुंच जाएगा और आपकी प्रोफाइल पर भी यह अन्य दोस्तों को टैग करते हुए पोस्ट हो जाता है।

अगर आपके पास भी यह मैसेज आया है तो इस पर कतई क्लिक ना करें। अगर आपने क्लिक कर दिया है तो ब्राउजर के एक्सेटेंशन में जाकर यह वायरस को डिलीट कर दें। इसके साथ ही अपने प्रोफाइल पेज में जाकर वायरस से टैग हुई पोस्ट हटा दें। इसके साथ ही आप अपने फेसबुक अकाउंट का पासवर्ड बदलकर कर भी इससे छुटकारा पा सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Micromax Canvas Spark 3: साढ़े 5 इंच फुल एचडी स्‍क्रीन, कीमत 4999, Snapdeal पर 1 अप्रैल से रजिस्‍ट्रेशन
2 रिपोर्ट में खुलासा- डाटा ट्रांसफर के लिए हिंदी सबसे सुरक्षित भाषा
3 Mango Phone: iPhone जैसा सस्‍ता फोन उतारने का था दावा, लॉन्चिंग के दिन ही ठगी के आरोप में मालिक अरेस्‍ट
ये पढ़ा क्या?
X