ताज़ा खबर
 

Warning! फेसबुक पर तेजी से फैल रहा है यह वायरस, ये है बचने का तरीका

अगर आपके पास भी यह मैसेज आया है तो इस पर कतई क्लिक ना करें। अगर आपने क्लिक कर दिया है तो ब्राउजर के एक्सेटेंशन में जाकर यह वायरस को डिलीट कर दें।

Author नई दिल्ली | April 8, 2016 5:32 PM
फेसबुक पर यह वायरस तेजी से फैल रहा है। फेसबुक चेट में आपके फ्रेंड की तरफ से यह वायरस आपको वीडियो फॉर्म में आता है। (Photo: Screenshot)

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक बार फिर वायरस अटैक हुआ है। फेसबुक पर यह वायरस तेजी से फैल रहा है। फेसबुक चेट में आपके फ्रेंड की तरफ से यह वायरस आपको वीडियो फॉर्म में आता है। आप जैसे ही इस पर क्लिक करेंगे यह आपके सारे दोस्तों तक पहुंच जाएगा और आपकी प्रोफाइल पर भी यह अन्य दोस्तों को टैग करते हुए पोस्ट हो जाता है।

अगर आपके पास भी यह मैसेज आया है तो इस पर कतई क्लिक ना करें। अगर आपने क्लिक कर दिया है तो ब्राउजर के एक्सेटेंशन में जाकर यह वायरस को डिलीट कर दें। इसके साथ ही अपने प्रोफाइल पेज में जाकर वायरस से टैग हुई पोस्ट हटा दें। इसके साथ ही आप अपने फेसबुक अकाउंट का पासवर्ड बदलकर कर भी इससे छुटकारा पा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X