ताज़ा खबर
 

वीरेंद्र सहवाग ने कहा- पाकिस्‍तान पुरानी वाइन की तरह, पीने के बाद दो दिन तक रहता है हैंगओवर

सहवाग की नजर में टीम इंडिया वर्ल्‍ड टी20 की प्रबल दावेदार हैं। उन्‍होंने कहा कि भारत का खिताब जीतना 99 प्रतिशत तय है।

Virender Sehwag,World T20,Pakistan, india pakistan world t20 match, ICC t20, वीरेंद्र सहवाग, टी20 वर्ल्‍डकप, पाकिस्तान, पाकिस्‍तान पुरानी शराबवीरेंद्र सहवाग ने कहा कि भारत खिताब का प्रबल दावेदार है।

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों में वर्ल्‍ड टी20 में कमेंटेटर के रूप में दूसरी पारी खेल रहे हैं। इसमें भी अपने अलग अंदाज से उन्‍हाेंने कई फैन बना लिए हैं। सहवाग की नजर में टीम इंडिया वर्ल्‍ड टी20 की प्रबल दावेदार हैं। उन्‍होंने कहा कि भारत का खिताब जीतना 99 प्रतिशत तय है। उन्‍होंने कहा,’मैंने टूर्नामेंट के शुरू में चार टीमों भारत, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज को चुना था। अब भी मेरा मानना है कि भारत का खिताब जीतना 99 प्रतिशत पक्का है। ठीक है कि वे नागपुर में न्यूजीलैंड से हार गये लेकिन 2011 में (जब भारत नागपुर में दक्षिण अफ्रीका से हार गया था) भी ऐसा हुआ था लेकिन हम वर्ल्ड कप जीतने में सफल रहे।’

पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच के बारे में सहवाग ने बताया,’पाकिस्‍तान पुरानी वाइन की तरह है। आप इसे पिएंगे तो हैंगओवर दो दिन तक रहेगा। कोहली जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा था वह लाजवाब था। जब वह खेल रहा था तब टीवी सेट से निगाह हटाना मुश्किल था’ बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच के बारे में कहा कि भारत आसानी से यह मुकाबला जीत जाएगा। धोनी के बारे में सहवाग ने कहा कि अभी उनमें चार-पांच का क्रिकेट बाकी है। सचिन ने भी 40 साल की उम्र तक क्रिकेट खेला था। अभी धोनी की उम्र 34 साल है। अच्‍छा होगा अगर वे 2019 वर्ल्‍ड कप जीतकर संन्‍यास लें। सहवाग ने रवीन्‍द्र जडेजा की भी पैरवी की। उन्‍होंने कहा कि जडेजा अच्‍छी गेंदबाजी कर रहा है। वह सातवें नंबर पर उपयोगी बल्‍लेबाजी भी कर सकता है।

Read Alsoआशीष नेहरा ने फोन और सोशल मीडिया को लेकर दिया बयान, हंस पड़े पत्रकार, देखे वीडियो

बता दें कि सहवाग ने भारत पाकिस्‍तान मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए कहा था कि पाकिस्‍तान को गोली से नहीं कोहली से डर लगता है। सहवाग कुछ महीनों पहले ही संन्‍यास का एलान किया था। वे पहली बार टीवी कमेंटेटर बने हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories