ताज़ा खबर
 

विराट कोहली का करारा जवाब- IPL में चार शतक लगाए तो मिली तारीफ, अब रन नहीं बने तो प्रॉब्लम हो गई

टी20 सीरीज के तीन मैचों में ओपनिंग करते हुए कोहली ने कुल 52 रन ही बनाए हैं।

इंग्लैंड को इस टूर में भारत ने कोई भी सीरीज नहीं जीतने दी है।

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल कर सीरीज अपने नाम कर ली। इस मैच में सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया। मैच के बाद प्रेस कन्फ्रेंस में जब एक जर्नलिस्ट ने कप्तान विराट कोहली से पूछा कि बतौर ओपनिंग बैट्समैन वह कुछ कमाल क्यों नहीं दिखा पा रहे हैं, तो उन्होंने जवाब दिया कि मैंने आईपीएल में ओपनिंग की और चार शतक बनाए, तब किसी ने कुछ नहीं बोला। अब मैच में रन नहीं बनाए तो प्रॉब्लम हो गई। आपको बता दें कि टी20 सीरीज के तीन मैचों में ओपनिंग करते हुए कोहली ने कुल 52 रन ही बनाए हैं। भारत सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड से हार गया था। इसके बाद दोनों मैचों में उसने शानदार प्रदर्शन किया और इंग्लिश टीम को पस्त कर दिया।

कोहली ने कहा कि आईपीएल के वक्त सब कह रहे थे कि क्या कमाल की बैटिंग की है और अब मैंने दो पारियों में रन नहीं बनाए तो हर कोई आलोचना कर रहा है। उन्होंने जर्नलिस्ट से कहा कि आप बाकी 10 खिलाड़ियों पर भी फोकस कीजिए। अगर मैं ही सब कुछ करूंगा, तो बाकी क्या करेंगे। इंग्लैंड को इस टूर में भारत ने कोई भी सीरीज नहीं जीतने दी है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच ड्रॉ होने के बाद पांच मैचों की सीरीज भारत 4-0 से जीत गया। इसके बाद वनडे और टी20 सीरीज भारत 2-1 से जीता था।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 7999 MRP ₹ 7999 -0%
    ₹0 Cashback

आपको बता दें कि इंग्लैंड के साथ बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए तीन टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए थे। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत बेहद खराब रही और कप्तान​ विराट कोहली मात्र 2 रन बनाकर रन आउट हो गए थे। इसके बाद केएल राहुल ने सुरेश रैना के साथ इंग्लैंड के गेंदबाजों की धुनाई करते हुए भारत का स्कोर 65 रन तक पहुंचाया। बाद में धोनी, युवराज और रैना की शानदार बल्लेबाजी से भारत का स्कोर 202 रन पहुंच गया। इसके बाद इंग्लैंड की पूरी टीम 127 पर अॉल आउट हो गई। मैच में यजुवेंद्र चाहल ने 6 विकेट चटकाए।

देखिए विराट कोहली का जवाबः

2017 IPL : नीलामी में पहली बार शामिल होंगे ये खिलाड़ी, ये हैं कुछ सरप्राइज

विराट कोहली के बारे में 10 ऐसी दिलचस्प बातें जो आप नहीं जानते होंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App