ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान में विराट कोहली का प्रशंसक तिरंगा फहराने पर गिरफ्तार

फैन का कहना है कि उसने ऐसा इसलिए किया क्‍योंकि वह भारतीय क्रिकेटर के प्रति अपना प्‍यार जाहिर करना चाहता था।

Author लाहौर  | Updated: January 28, 2016 1:28 AM
कोहली के पाकिस्‍तानी प्रशंसक ने गिरफ्तारी के बाद कहा कि उसे नहीं पता था कि वो कानून तोड़ रहा है।

 

भारत के आक्रामक बल्लेबाज विराट कोहली के पाकिस्तान के धुर समर्थक को पंजाब प्रांत के अपने घर की छत पर भारतीय तिरंगा फहराने के लिए गिरफ्तार किया गया है। प्रशंसक ने कोहली के प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए तिरंगा फहराया था। लाहौर से लगभग 200 किमी दूर पंजाब प्रांत के ओकारा जिले में उमर द्राज को इस शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया कि उन्होंने अपने घर की छत पर भारतीय ध्वज फहराया है। पुलिस ने मंगलवार को उसके घर पर छापा मारा।

एक पुलिस अधिकारी मोहम्मद जामिल ने कहा, ‘हमने उमर द्राज के घर पर छापा मारा और उसकी छत से भारतीय ध्वज जब्त कर लिया।’ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने द्राज के खिलाफ सार्वजनिक व्यवस्था बरकरार रखने से जुड़े कानून के तहत मामला दर्ज किया है। उसे गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेश किया गया और वह पुलिस हिरासत में रहेगा। द्राज भारतीय टैस्ट टीम के कप्तान कोहली का बड़ा प्रशंसक है।

द्राज ने संवाददाताओं से कहा, ‘मैं विराट कोहली का बड़ा प्रशंसक हूं। मैं कोहली के कारण भारतीय टीम का समर्थन करता हूं। घर की छत पर तिरंगा फहराना भारतीय क्रिकेटर के प्रति मेरे प्यार को दर्शाता है।’ द्राज ने कहा कि उनका कोई अपराध करने का इरादा नहीं था और उन्होंने अधिकारियों से उन्हें माफ करने की अपील की है। उनके घर की दीवारों पर भी कोहली की पोस्टर के आकार की तस्वीरें लगी हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories