ताज़ा खबर
 

धोनी नहीं है दुनिया के Best फिनिशर, मीडिया ने दिया उन्हें यह टैगः गंभीर

एशिया कप में अपने विजयी छक्के से धोनी ने फिर से साबित कर दिया कि वे दुनिया सर्वश्रेष्ठ फिनिशर हैं। छह गेंदों में 20 रन की इस शानदार पारी के लिये पूरा क्रिकेट जगत कप्तान धोनी की तारीफ कर रहा है।

Author नई दिल्ली | March 8, 2016 12:14 AM
गौतम गंभीर ने धोनी पर दिया बयान

एशिया कप में अपने विजयी छक्के से धोनी ने फिर से साबित कर दिया कि वे दुनिया सर्वश्रेष्ठ फिनिशर हैं। छह गेंदों में 20 रन की इस शानदार पारी के लिये पूरा क्रिकेट जगत कप्तान धोनी की तारीफ कर रहा है। लेकिन टीम से बाहर चल रहे दिग्गज सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर नहीं मानते कि धोनी दुनिया के सबसे अच्छे फिनिशर हैं।

एक टीवी चैनल पर गौतम गंभीर ने कहा, ‘यह टैग मीडिया ने दिया है। मेरे लिये विराट कोहली फिनिशर हैं। एक सलामी बल्लेबाज भी फिनिशर हो सकता है। यह जरूरी नहीं कि फिनिशर छठे या सातवें नंबर का बल्लेबाज हो। धोनी को यह स्पष्ट होना चाहिये कि वह किस क्रम पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं। हमने उसे यह कहते सुना है कि वह बल्लेबाजी क्रम में उपर आना चाहता है। उसे तय करना होगा कि वह किस क्रम पर बल्लेबाजी करना चाहता है। उसके लिये क्या बेहतर है।’

गंभीर ने कहा- टीम ही कप्तान को अच्छा बनाती है। यदि सिर्फ अच्छी कप्तानी से विश्व कप जीते जाते तो हमारे पास और विश्व कप होते। हमने सिर्फ तीन जीते हैं। कप्तान सिर्फ रणनीति बना सकता है लेकिन बाकी 10 खिलाड़ी उस पर अमल करते हैं।’ मंगलवार से शुरू हो रहे टी-20 विश्व कप के बारे में उन्होंने कहा कि भारत के लिये युवराज सिंह का फार्म में होना जरूरी है। उन्होंने कहा, ‘युवी को सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में रहना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App