ताज़ा खबर
 

बैंक की जमा पर्ची के पीछे कुरान की आयतें? सोशल मीड‍िया पर खूब शेयर हो रहा यह वीड‍ियो

कुरान के पन्नों पर बैंक की जमा पर्ची छपने की घटना कर्नाटक के मैसूर की बतायी जा रही है।

कुरान के पन्नों पर बैंक की जमा पर्ची छपने की शिकायत करने वाले वीडियो का स्क्रीनग्रैब।

कर्नाटक के मैसूर में एक बैंक में पैसे जमा करने वाली पर्ची के कथित तौर पर कुरान के पन्नों पर छापे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। ये वीडियो 13 जून को शेयर किया गया था। 13 जून को ही स्थानीय टीवी 21 पर भी स्थानीय लोगों के इस मामले में बैंक में शिकायत दर्ज कराए जाने का वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया। वीडियो में शिकायतकर्ताओं के साथ पुलिस भी नजर आ रही है। वीडियो में एक शिकायतकर्ता कहता नजर आ रहा है कि पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और बैंक मैनेजर ने उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया है। ये वीडियो 13000 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है और इसे चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

टीवी-21 द्वारा चलाए गए वीडियो में शिकायकर्ता कह रहा है कि बैंक मैनेजर उनकी शिकायत सुनी और कहा कि जमा पर्ची बैंक में बाहर से आपूर्ति होती है और वो जांच करवाएंगे कि ये पर्ची किस तरह बैंक में आई। फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर करने वाले शख्स ने वीडियो के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरों में बैंक की पर्ची के पीछे अरबी या उर्दू में कुछ लिखा हुआ है। फेसबुक पोस्ट करने वाले यूजर के अनुसार बैंक की जमा पर्ची के पीछे कुरान की आयतें लिखी हुई हैं।

वीडियो से यह नहीं पता चल रहा है कि ये घटना कब की है। वीडियो और उसमें कही जा रही बातों की स्वतंत्र पुष्टि नहीं हो सकी है।

स्थानीय चैनल द्वारा शेयर किया गया वीडियो-

फेसबुक पर शेयर किया गया वीडियो और तस्वीरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App