ताज़ा खबर
 

BJP के विजेंदर ने बताया कितने पढ़े-लिखे हैं AAP विधायक, लोगों ने कहा- अंग्रेजी भी पढ़कर बोलते हैं मोदी

Twitter पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक के पोस्‍ट पर Trollers ने चुटकी लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Author नई दिल्‍ली | June 16, 2016 2:07 PM

दिल्‍ली विधानसभा नेता विपक्ष और भाजपा विधायक विजेंदर गुप्‍ता ने आम आदमी पार्टी के ‘पढ़े-लिखे’ विधायकों पर चुटकी ली है। हाल ही में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 21 विधायकों को संसदीय सचिव बनाए जाने के फैसले का बचाव करते हुए कहा था कि वे अपने टैलेंटेड विधायकों की प्रतिभा का फायदा उठाने चाहते हैं। उन्‍होंने कहा था कि उनके डॉक्‍टर, इंजीनियर विधायक दिल्‍ली की समस्‍याओं को बेहतर तरीके से सुलझा सकते हैं। इसी का जवाब देते हुए विजेंदर ने ट्विटर पर एक लिस्‍ट जारी की जिसमें आम आदमी पार्टी के उन विधायकों का नाम था जो 12वीं या उससे कम पढ़े-लिखे हैं।

READ ALSO: MTCR में भारत की एंट्री, TWITTER पर NARENDRA MODI की कुछ इस तरह हो रही तारीफ

आम आदमी पार्टी की तरफ से इसका जवाब देने में देर नहीं हुई। इसी ट्वीट के जवाब में आप के एक कार्यकर्ता ने दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2015 में भाजपा के उम्‍मीदवारों की शैक्षणिक योग्‍यता का ब्‍योरा सामने रख दिया।

लेकिन इसके बाद मजाक का सिलसिला शुरू हो गया। दोनों तरफ से एक के बाद एक मजेदार ट्वीट्स पोस्‍ट होते रहे। लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फर्जी डिग्री विवाद का हवाला देते हुए ट्वीट किए।

https://twitter.com/NavenduSingh_/status/743333661009797120

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App