ताज़ा खबर
 

सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे Apple के सीईओ कुक, अनंत अंबानी भी रहे मौजूद

टिम कुक ने मंदिर में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी से भी बातचीत की।

apple, tim cook, Apple iOS centre, Apple Tim Cook, Tim Cook India, Tim Cook India visit, Apple, Apple Bengaluru, Apple Hyderabad development centre, Apple Bengaluru iOS centre, Apple iOS App Development centre, tim cook Apple iOS, technology, technology newमंदिर में कुक के साथ मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और एप्‍पल इंडिया के प्रमुख संजय कौल भी मौजूद थे। (Source: Express Photo)

भारत दौरे पर आए एप्‍पल के सीईओ टिम कुम ने बुधवार को अपने दिन की शुरुआत मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर जाकर की। मंदिर में उनके साथ एप्‍पल इंडिया के सीईओ संजय कौल भी मौजूद थे। इस दौरान कुक की बातचीत रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी से भी हुई।

SEE PHOTOS: पहली बार भारत दौरे पर आए एप्‍पल के सीईओ, टॉप कारोबारियों और पीएम से कर सकते हैं मुलाकात 

पता चला है कि एप्‍पल से सीईओ बुधवार को ही टाटा ग्रुप के चेयरमैन साइरस मिस्‍त्री और और दूसरे बड़े कारोबारियों से मिलने वाले हैं। उम्‍मीद है कि कुक इस हफ्ते हैदराबाद, बेंगलुरु और दिल्‍ली की यात्रा कर सकते हैं। हालांकि, एप्‍पल की तरफ से उनके शेड्यूल को लेकर कोई एलान नहीं किया गया है। अपुष्‍ट रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि कुक पीएम नरेंद्र मोदी से भी दिल्‍ली में मुलाकात कर सकते हैं।

एप्‍पल ने किया एेेप डिजाइन सेंटर बनाने का एलान
टिम कुक के भारत आने के दौरान ही एप्‍पल ने बेंगलुरु में पहला आईओएस ऐप डिजाइन एंड डेवलपमेंट सेंटर बनाने का एलान किया है। कुक की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, ‘इस केंद्र को बेंगलुरु में खोलकर हम डेवलेपर्स को ऐसे टूल्‍स मुहैया करा रहे हैं, जिसकी मदद से वे दुनिया भर के कस्‍टमर्स के लिए मौलिक और नए किस्‍म के ऐप्‍स बना सकेंगे।’ आईओएस ऐप डिजाइन एंड डेवलपमेंट सेंटर के 2017 की शुरुआत में खुलने की उम्‍मीद है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories