ताज़ा खबर
 

संगाकारा-जयवर्धने जैसे दूसरे मिल जाएंगे, लेकिन दूसरा ‘मलिंगा’ ढूंढना मुश्किल- तिसारा परेरा

श्रीलंका के ऑलराउंडर तिसारा परेरा ने शुक्रवार को कहा कि लसिथ मालिंगा जैसा दूसरा गेंदबाज ढूंढना मुश्किल है लेकिन माहेला जयवर्धने और कुमार संगकारा की भरपाई अगले पांच-छह साल में हो सकती है।

Author नई दिल्ली | Published on: March 25, 2016 11:53 PM
sri lanka vs england, sl vs eng, eng vs sl, thisara perera, perera sri lanka, icc world t20, world t20, sports news, sports, cricket news, cricketश्रीलंका के ऑलराउंडर तिसारा परेरा (Source: AP)

श्रीलंका के ऑलराउंडर तिसारा परेरा ने शुक्रवार को कहा कि लसिथ मालिंगा जैसा दूसरा गेंदबाज ढूंढना मुश्किल है लेकिन माहेला जयवर्धने और कुमार संगकारा की भरपाई अगले पांच-छह साल में हो सकती है।

तिसारा ने कहा, ‘माहेला और संगा की भरपाई करने में श्रीलंका को पांच से छह साल लग जाएंगे। यहां तक कि संगा को भी शुरू में पांव जमाने में समय लगा था। इसलिए एक खिलाड़ी को अपने पांव जमाने में दो से तीन साल लग सकते हैं।’
मालिंगा के बाद श्रीलंका क्रिकेट की स्थिति को लेकर उनकी टिप्पणी अधिक चिंताजनक है। उन्होंने कहा, ‘हम लसिथ जैसा दूसरा खिलाड़ी कभी नहीं ढूंढ पाएंगे। यह संभव नहीं है। हमारे पास ऑफ स्पिनर और लेग स्पिनर भी है, लेकिन रंगना हेराथ जैसा बाएं हाथ का स्पिनर भी नहीं है।

हमारे पास उस जैसा कोई नहीं है।’ तिसारा से पूछा गया कि क्या किसी बल्लेबाज ने उनका ध्यान अपनी तरफ खींचा तो उन्होंने रोशन सिल्वा का नाम लिया। उन्होंने कहा, ‘यह मेरा विचार है लेकिन रोशन सिल्वा से उम्मीद है। वह श्रीलंका ए टीम की तरफ से खेल रहा है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कश्मीर पर फिर बोले शाहिद आफरीदी, घाटी के फैंस को अदा किया शुक्रिया
2 Google Maps पर सेडिसन, एंटी नेशनल, अनुपम खेर, स्‍मृति ईरानी टाइप करने पर खुलता है JNU का नक्‍शा
3 Cricket Score, West Indies vs South Africa, ICC world t20: अंत में रोमांचक हुआ मैच, 3 विकेट से जीता वेस्टइंडीज
ये पढ़ा क्या?
X