भारत-पाक क्रिकेट की टेंशन में पतले होकर उड़ने लगे गांगुली के सिर के बाल, तो छोटे हो गए धोनी के बाल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

भारत-पाक क्रिकेट की टेंशन में पतले होकर उड़ने लगे गांगुली के सिर के बाल, तो छोटे हो गए धोनी के बाल

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच की रोमांचक पारी का इंतजार न सिर्फ भारत को बल्कि दुनिया में विभिन्न देशों के कोने में रह रहे हर भारतीय नागरिक होता है। फैंस को सिर्फ मैच देखने के लिए इस दो देशों के बीच की सीरीज का इंतजार रहता है तो लेकिन इसी दिन सबसे ज्यादा टेंशन में रहते हैं दोनों टीमों के खिलाड़ी।

Author नई दिल्ली | March 8, 2016 12:15 AM
पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली (फाइल फोटो)

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच की रोमांचक पारी का इंतजार न सिर्फ भारत को बल्कि दुनिया में विभिन्न देशों के कोने में रह रहे हर भारतीय नागरिक होता है। फैंस को सिर्फ मैच देखने के लिए इस दो देशों के बीच की सीरीज का इंतजार रहता है तो लेकिन इसी दिन सबसे ज्यादा टेंशन में रहते हैं दोनों टीमों के खिलाड़ी। इस बात का खुलासा भारत के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने किया। लिहाजा यही वजह है कि गांगुली के सिर के बाल टेंशन के चलते उड़ने लगे। जी हां, ये बात हम नहीं बल्कि खुद गांगुली ने बयां की।

दरअसल, सौरव ने मजाकिया अंदाज में कहा कि इसी टेंशन के वजह से उनके बाल बीच में उड़ने लगे थे। गौरतलब है कुछ माह पहले सौरभ गांगुली के बालों का सोसल साइट्स पर जमकर मजाक उड़ाया गया था। हाल ही दिए एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में गांगुली ने कहा, ‘भारत-पाकिस्तान के बीच मैच में दबाव की वजह से मेरे बाल उड़ने के साथ ही पतले भी होने लगे थे।’ उन्होंने धोनी का उदाहरण भी दिया और कहा कि शुरू में आए थे तो बड़े-बड़े बाल लेकिन अब वैसे नहीं हैं।

2004 में बतौर कप्तान जब सौरव टीम के साथ पाकिस्तान दौरे पर गये तो मीडिया ने उनसे भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों के खिलाफ डर को लेकर सवाल पूछा था- ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस (शोएब अख्तर) का क्या करोगे, भारतीय टीम तो तेज गेंदबाजों से डरती है?’ इस पर सौरव ने मजेदार जवाब देते हुए कहा- ‘चैन खींच देंगे।’ गौरतलब है कि टीम इंडिया के कप्तान रह चुके दादा हमेशा अपनी प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान भी काफी मजाकिया लहजे में पेश आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App