ताज़ा खबर
 

BCCI के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते शशांक मनोहर, पवार के हाथों में सौपी जा सकती बागडोर

बीसीसीआई के अध्यक्ष शशांक मनोहर जल्द ही अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई के पद से यदि शशांक मनोहर इस्तीफा देते हैं तो इसकी जिम्मेदारी शरद पवार को दी जाएगी।

Author नई दिल्ली | April 29, 2016 1:19 AM
बीसीसीआई के अध्यक्ष शशांक मनोहर जल्द ही अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

बीसीसीआई के अध्यक्ष शशांक मनोहर जल्द ही अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई के पद से यदि शशांक मनोहर इस्तीफा देते हैं तो इसकी जिम्मेदारी शरद पवार को दी जाएगी। बता दें मनोहर आईसीसी के स्वतंत्र अध्यक्ष पद के लिए काफी मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें बीसीसीआई से गुडबाय बोलना पड़ सकता है।

फिलहाल मनोहर आईसीसी के मनोनीत अध्यक्ष हैं। आईसीसी के मुताबिक मई में गुप्त मतदान के जरिये फैसला होगा, जिसके बाद चुने गये अध्यक्ष को किसी भी देश या राज्य के क्रिकेट बोर्ड से जुड़ने की इजाजत नहीं होती है।

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक पूर्व बीसीसीआई सचिव ने कहा- ‘इस बात की क्या गारंटी है कि बीसीसीआई का नया अध्यक्ष शशांक मनोहर को आईसीसी अध्यक्ष पद का उम्मीदवार बनाने के लिए तैयार होगा।’ ऐसे में माना जा रहा है कि मामले पर सहमति बनने तक वह कोई जोखिम नहीं लेना चाहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App