ताज़ा खबर
 

बिहार के नालंदा में राजद नेता की हत्या, अगवा कर काट दिया गला

अपराधियों ने शव की पहचान छिपाने के लिए सिर को ही गायब कर दिया था। हत्या का कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

बिहार में राजनीतिक व्यक्ति की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां राज्य के नवादा में अज्ञात लोगों ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के एक नेता की गला रेत कर हत्या कर दी। प्रभात खबर के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या RJD के जिला महासचिव कैलाश पासवान की गई है। हमलावरों ने पहले उनका अपहरण किया फिर हत्या कर दी। पुलिस को आरजेडी नेता की लाश खुदागंज जिले की पैमार नदी पर बने पुल के नीचे से मिली है।

मामले में मृतक के परिजनों ने बताया कि पासवान को बीती 6 जुलाई को बुच्ची गांव का छोटू गुप्ता पंचायत मीटिंग के लिए अपने साथ ले गया था। इसके बाद से आरजेडी नेता ने वापस नहीं लौटे। पासवान को हर जगह खोजने की कोशिश की गई लेकिन कहीं भी उनका पता नहीं चला। बाद में उनके बेटे संजय ने छोटू गुप्ता के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया। चूंकि आखिरी बार कैलाश पासवान को छोटू गुप्ता के ही साथ देखा गया था।

बता दें कि बाद में कुछ लोगों ने बताया कि नालंदा में एक शख्स का शव मिला है। शख्स की हत्या गला रेतकर की गई। इसके बाद बीते सोमवार को पासवान के परिजन हॉस्पिटल पहुंचे। जहां उनके कपड़े और शारीरिक बनावट के आधार पर शव की पहचान की गई। गौरतलब है कि अपराधियों ने शव की पहचान छिपाने के लिए सिर को ही गायब कर दिया था। हत्या का कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक किसी भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App