ताज़ा खबर
 

रीवाबा सोलंकी संग शादी के बंधन में बधेंगे रवींद्र जडेजा, तैयारियां पूरी

जडेजा ने फरवरी में राजकोट में रीवाबा सोलंकी से सगाई की थी। जडेजा की मंगेतर का परिवार राजकोट में कलवाड़ रोड़ पर विहार सोसायटी में रहता है।
न्यूज वेबसाइट इंडिया.कॉम ने दावा किया है कि जडेजा की शादी में उनके दोस्त सुरेश रैना और डी ब्रावो गरबा डांस करेंगे।

गुजरात लायंस के आलराउंडर रविंद्र जडेजा रविवार(17 अप्रैल) को मंगेतर रीवाबा सोलंकी के साथ सात फेरे लेंगे। न्यूज वेबसाइट इंडिया.कॉम ने दावा किया है कि जडेजा की शादी में उनके दोस्त सुरेश रैना और डी ब्रावो गरबा डांस करेंगे। इंडिया.कॉम से बात करते हुए ब्रावो ने इसकी पुष्टि की और कहा कि वे ना केवल डांस करेंगे बल्कि कुछ बॉलीवुड गाने भी गाएंगे।

तलवारों का कलेक्शन, हुक्का और घोड़ों का भी शौक रखते हैं रवींद्र जडेजा, देखें 15 Rare Photos

ravindra jadeja, ravindra jadeja rare pics, ravindra jadeja photos, Ravindra Jadeja marriage, Ravindra Jadeja Riva Solanki, Ravindra Jadeja wife photos, Jadeja marriage photos, Cricket, jadeja marriage photos, cricket, Ravindra Jadeja's marriage ceremony, Gujarat Lions, Rivaba Solanki, Ravindra Jadeja love story, Ravindra Jadeja wife

जडेजा ने फरवरी में राजकोट में रीवाबा सोलंकी से सगाई की थी। सगाई का कार्यक्रम रवीन्‍द्र जडेजा के रेस्‍टोरेंट ‘जड्डूज फूड फील्‍ड में हुआ था। जडेजा की मंगेतर का परिवार राजकोट में कलवाड़ रोड़ पर विहार सोसायटी में रहता है। जडेजा की मंगेतर रीवाबा ने दिल्‍ली से इंजीनियरिंग की पढ़ार्इ की है। वर्तमान में वह दिल्‍ली में ही यूपीएससी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है।

Read Also: जडेजा राजपूत परंपरा से लेंगे सात फेरे, रैना-ब्रावो करेंगे गरबा डांस!

रीवाबा का परिवार मूलत: जूनागढ़ के बालागांव का रहने वाला है। रीवाबा की मां रेलवे में कार्यरत है। वहीं उनके पिता की दो स्‍कूलें और नवाखी बंदरगाह पर बिजनेस है। रीवाबा के पिता हरदेवसिंह बिजनेसमैन हैं और कांग्रेस से जुड़े हुए हैं। शादी से पहली रवींद्र जडेजा को उनके ससुराल से 95 लाख रुपये की ऑडी गिफ्ट में मिली थी।

Read Also: रवींद्र जडेजा को शादी से पहले ससुर ने गिफ्ट की 95 लाख की ऑडी

रवींद्र जडेजा इस बार आईपीएल में नवोदित टीम राजकोट लॉयंस की ओर से खेल रहे हैं। इससे पहले वे चेन्‍न्‍ई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स की ओर से खेल चुके हैं।

Read Also: 11 महीने में 6 क्रिकेटर्स की शादी, 3 की सगाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.