ताज़ा खबर
 

दो महीने में 10 बार हुआ बलात्‍कार लेकिन नहीं मानी जिंदगी से हार, बोर्ड परीक्षा में बैठी

अधिकारियों ने बताया कि लड़की की मां आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है। लड़की के जन्‍म के बाद उसके पिता ने परिवार को छोड़ दिया।

Author Updated: April 12, 2016 2:49 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

केरल में नाबालिग दलित लड़की से लगभग एक दर्जन लोगों के दो महीने तक रेप करने की घटना सामने आई है। लड़की को रेस्‍क्‍यू होम में रखा गया है। उसे एक सप्‍ताह पहले रेस्‍क्‍यू किया गया था। वह अभी तक सदमे में हैं। अधिकारियों का कहना है कि रेप की घटना के दौरान लड़की हर रोज स्‍कूल जाती रही। साथ ही 10वीं की परीक्षा में भी बैठी। वह आगे भी पढ़ना चाहती है।

अधिकारियों ने बताया कि लड़की की मां आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है। लड़की के जन्‍म के बाद उसके पिता ने परिवार को छोड़ दिया। इसके बाद से उसकी मां अवसाद में रहने लगी। लड़की मां और दादी के साथ झुग्‍गी बस्‍ती में रहती थी। पुलिस के अनुसार लड़की ने बताया कि मुख्‍य आरोपी ऑटो ड्राइवर आमिर के साथ वह मोबाइल फोन के जरिए संपर्क में आई। दो फरवरी को आमिर ने फोन किया और लड़की को बुलाया। आरोपी ने लड़की को बताया कि उसके चचेरे भाई का किसी से झगड़ा हो गया है। इसके बाद आमिर अपने एक दोस्‍त अनूप शाह के साथ लड़की को सुनसान जगह पर ले गया।

पुलिस अधिकारी के अनुसार,’दोनों ने बारी-बारी से लड़की से रेप किया और सेलफोन पर रिकॉर्डिंग कर ली। उन्‍होंने लड़की को वीडियो दिखाया और धमकाया कि किसी को बताने पर वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया जाएगा।’ लड़की ने पुलिस को बताया कि कई लोगों ने उसके साथ आमिर के घर पर कम से कम 10 बार रेप किया। रेस्‍क्‍यू सेंटर के एक सूत्र के अनुसार,’ कई बार बहुत सारे लोगों ने उससे जबरदस्‍ती की। जब वह विरोध करती तो वे उसे बीड़ी में गांजा पिला देते या उसके मुंह में शराब उड़ेल देते।’ बाद में आमिर लड़की को उसके घर छोड़ देता या फिर पैसे दे देता।

काउंसलिंग सेंटर के सूत्रों के अनुसार लड़की को शायद टॉर्चर भी किया गया। उसके प्राइवेट प्रार्टस में सिगरेट से जलाने के निशान भी दिखे हैं। लड़की ने दावा किया कि वह डांस क्‍लास जाती थी और देर से लौटती थी तो उसकी मां को संदेह नहीं हुआ। 30 मार्च को जब आमिर और अनूप लड़की पर तीन लोगों के साथ जाने के लिए दबाव डाल रहे थे तो मामला खुला। सूत्रों के अनुसार दोनों ने उससे मारपीट की। इस पर वह रोने-चिल्‍लाने लगी तो लोगों ने आमिर के ऑटो को रूकवा लिया। इसके बाद आमिर और अनूप फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि मुख्‍य आरोपी आमिर अभी फरार है।

Read Original copy hereRaped for 2 months, Kerala girl went to school, took board exams

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्‍या!
X