ताज़ा खबर
 

राज्‍यसभा चुनाव: JD(S) ने लगाया आरोप, कांग्रेस-बीजेपी मिलकर रच रहे हैं हमें खत्‍म करने की साजिश

जनता दल (सेक्‍युअर) के कर्नाटक अध्‍यक्ष एचडी कुमारस्‍वामी ने कांग्रेस-बीजेपी पर मिलीभगत का आरोप लगाया है।

Author Updated: June 8, 2016 2:37 PM
एच.डी. कुमारस्‍वामी (फाइल फोटो)

कर्नाटक जेडीएस के अध्‍यक्ष एचडी कुमारस्‍वामी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि राज्‍य में भाजपा और कांग्रेस ‘एक साथ मिलकर’ आने वाले राज्‍यसभा चुनावों में अपने उम्‍मीदवारों को जिताने के लिए काम कर रही हैं। इसके बदले में वे जेडीएस का एक स्‍थानीय पार्टी का दर्जा खत्‍म करना चाहते हैं।

कुमारस्‍वामी ने कहा, “बीएस येदियुरप्‍पा (भाजपा नेता और पूर्व सीएम) और डीके शिवकुमार (कांग्रेस मंत्री) के बीच एक समझौता हुआ है। 11 जून को होने वाले राज्‍यसभा चुनावों में भाजपा ने कई निर्दलीयों को कांग्रेस के लिए वोट करने को कहा है। और 10 जून को होने वाले विधान परिषद चुनावों में कांग्रेस विधायक भाजपा के लहर सिंह के पक्ष में वोट डालेंगे।”

Read more: राज्‍यसभा चुनाव: यूपी में विधायकों की वफादारी जांचने के लिए कांग्रेस ने रखी डिनर पार्टी, एमपी में दी खास ट्रेनिंग

कुमारस्‍वामी ने आगे कहा, “यहां तक कि जब कर्नाटक में बीजेपी की सरकार थी, तो पार्टी और कांग्रेस के बीच कई चुनावों के लिए गुप्‍त समझौते किए गए। और वे कहते हैं कि जेडीएस विलेन है।” येदियुरप्‍पा ने आरोपों को नकार दिया है, वहीं कांग्रेस ने आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories