scorecardresearch

राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर की ‘बधाई दो’ 11 फरवरी से सिनेमाघरों में

राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर अभिनीत फिल्म ‘बधाई दो’ 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Raj Kumar rao, Bhumi pednekar, Badhai do
राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्प्रेस)

राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर अभिनीत फिल्म ‘बधाई दो’ 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को यह घोषण की। यह फिल्म 2018 की राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित ‘बधाई हो’ की सीक्वेल है, लेकिन इसका पहली फिल्म की कहानी से कोई लेनादेना नहीं है। फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है और इसकी कहानी सुमन अधिकारी तथा अक्षत घिल्डियाल ने लिखी है।निर्माण कंपनी ‘जंगली पिक्चर्स’ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर और रिलीज की नई तारीख साझा कर ट्वीट किया, ‘प्यार के महीने में अतरंगी और सतरंगी की शादी का गवाह बनें। ‘बधाई दो’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। 11 फरवरी 2022 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’ निर्माताओं ने एक बयान में कहा कि फिल्म में असामान्य रिश्तों से जुड़े पहलुओं को ‘कॉमेडी आॅफ एरर्स’ शैली के माध्यम से दिखाने की कोशिश की गई है।

आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ 14 अप्रैल को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी

लाल सिंह चड्ढा’ के निर्माता आमिर खान ने एक बयान जारी करते हुए स्पष्ट किया है कि उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पूर्व में तय की गई तारीख, यानी 14 अप्रैल, को बैशाखी पर ही रिलीज की जाएगी। फिल्म को लेकर मीडिया के एक वर्ग में इस आशय की खबरें प्रकाशित हो रही थीं कि 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली ‘केजीएफ2’ से संभावित टकराव को टालने के लिए ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रदर्शन को आगे बढ़ा दिया गया है। लिहाजा फिल्म के निर्माताओं को यह बयान जारी करन पड़ा। आमिर खान और वायकाम 18 द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर की जोड़ी है।

आयुष्मान खुराना की ‘एन एक्शन हीरो’ का फिल्मांकन लंदन में

कलर यलो और टी सीरीज की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ का फिल्मांकन लंदन में शुरू हुआ। आयुष्मान खुराना की मुख्य भूमिकावाली इस फिल्म की पहले दिन की शूटिंग मुहूर्त के साथ ही शुरू हुई। गुलशन कुमार, आनंद एल राय और टी सीरीज प्रस्तुत इस फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर कर रहे हैं। पहली बार एक्शन फिल्म करने जा रहे आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में जयदीप अहलावत की प्रमुख भूमिका है। फिल्म के निर्माताओं ने इसका टीजर सोशल मीडिया पर जारी करते हुए फिल्म के बारे में जानकारी दी।

पढें संपादक की पसंद (Editorspick News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट