ताज़ा खबर
 

फनी वीडियो: शाहरुख खान की रईस के “ट्रेलर” में नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली

अभिनेता शाहरुख खान की फिल्‍म रईस 25 जनवरी को रीलीज होने जा रही है। वे फिल्‍म के प्रमोशन के लिए जुटे हुए हैं।

raees, raees trailer, shah rukh khan, raees trailer spoof, raees spoof videos, raees spoof modi, modi raees spoof, rahul gandhi raees spoof, virat kohli raees spoof, ms dhoni raees spoof रईस के ट्रेलर को चार करोड़ से ज्‍यादा लोगों ने देखा है। इस पर कई स्‍पूफ भी बने हैं।

अभिनेता शाहरुख खान की फिल्‍म रईस 25 जनवरी को रीलीज होने जा रही है। वे फिल्‍म के प्रमोशन के लिए जुटे हुए हैं। इसके तहत शाहरुख ने मुंबई से दिल्‍ली के बीच रेल यात्रा भी की। कहा जा रहा है कि यह फिल्‍म गुजरात के शराब माफिया और गैंगस्‍टर अब्‍दुल लतीफ के जीवन पर आधारित है। हालांकि शाहरुख और फिल्‍म के निर्देशक राहुल ढोलकिया इससे इनकार कर रहे हैं। फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और माहिरा खान भी अहम भूमिकाओं में हैं। रईस के डायलॉग काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। इनमें ‘अम्‍मीजान कहती थी कि कोई धंधा छोटा नहीं होता’, ‘बैटरी नहीं बोलने का’ और ‘आ रहा हूं मैं’ प्रमुख हैं। यह फिल्‍म कई महीनों की देरी से रीलीज हो रही है। पहले यह 2016 में र्इद पर आनी थी लेकिन बाद में इसे आगे खिसका दिया गया। रईस के ट्रेलर को चार करोड़ से ज्‍यादा लोगों ने देखा है। इस पर कई स्‍पूफ भी बने हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी यह स्‍पूफ बनाया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वायरल वीडियो: “दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड” गाने पर PAK के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने लगाए ठुमके
2 सड़क पर पैसों की बरसात देख हैरान रह गए लोग, लूटने के लिए मच गई होड़
3 उत्‍तर प्रदेश चुनावों के लिए सोशल मीडिया पर हो रहा ग्राफिक्‍स, कार्टूनों का इस्‍तेमाल, जानिए क्‍या कर रही है बीजेपी