ताज़ा खबर
 

Twitter पर @narendramodi और @ArvindKejriwal के मिलन का ऐसे उड़ रहा मजाक

अरविंद केजरीवाल ने इसके लिए पीएम मोदी का धन्‍यवाद किया है। लेकिन धुर विरोधियों के इस 'टि्वटर मिलन' पर सोशल मीडिया में जबर्दस्‍त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

Author नई दिल्‍ली | March 26, 2016 8:56 AM
टि्वटर पर पीएम मोदी के करीब 1 करोड़ 88 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं, जबकि केजरीवाल के 72 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं।

होली के दिन नरेंद्र मोदी ने दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी, यूपी के सीएम अखिलेश यादव समेत 100 लोगों को फॉलो करना शुरू किया। केजरीवाल ने इसके लिए पीएम का धन्‍यवाद किया है। लेकिन धुर विरोधियों के इस ‘टि्वटर मिलन’ पर सोशल मीडिया में जबर्दस्‍त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

Read Also: होली के दिन टि्वटर पर मोदी का खूब उड़ा मजाक, केजरीवाल भी रहे निशाने पर 

पढ़ें, टि्वटर पर क्‍या कह रहे हैं लोग

@navendu: ‘अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे। केजरीवाल को अब नरेंद्र मोदी को अनफॉलो कर देना चाहिए।’

@yugpurush:’क्या बात है। आज तो मन की मुराद मिल गई सर जी, उम्मीद है अब खांसी भी ठीक हो जाएगी।’

@Vickybhamra:’चलो 2 साल में पहली बार मोदी जी ने कोई अच्छा काम तो किया।’

केजरीवाल ने किया शुक्रिया, पर सिसोदिया ने ली चुटकी

अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार रात ट्वीट कर कहा, ‘सर, फॉलो करने के लिए शुक्रिया। हैप्पी होली। आज गिले-शिकवे भूलने का दिन है। भविष्य में केंद्र-दिल्ली में बेहतर को-ऑपरेशन उम्मीद है।’ दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी केजरीवाल को फॉलो करने के लिए मोदी को थैंक्स बोला। हालांकि, ट्वीट के जरिए तंज कसते हुए होम मिनिस्ट्री में अटके बिल पास करने की भी अपील की। टि्वटर पर पीएम मोदी के करीब 1 करोड़ 88 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। वे 1371 लोगों को फॉलो करते हैं। इनमें कई देशी-विदेशी नेता भी शामिल हैं। वहीं, केजरीवाल के 72 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। वे सिर्फ 147 लोगों को फॉलो करते हैं। उन्होंने अभी तक 10641 ट्वीट किए हैं।

Read Also: टि्वटर पर फॉलो करने के लिए केजरीवाल ने मोदी को कहा ‘शुक्रिया’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X