ताज़ा खबर
 

सहवाग को चुनौती देने के चक्कर में पियर्स मॉर्गन फिर खा गए गच्चा, डिलीट करना पड़ा ट्वीट

ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन पहले भी भारत के ओलंपिक में प्रदर्शन पर कटाक्ष कर चुके हैं।
भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेन्द्र सहवाग

ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन को एक बार फिर से भारतीय ट्विटरबाजों से मुंह की खानी पड़ी। मंगलवार को जब इंग्लैंड की टीम ने वनडे क्रिकेट मैच में पाकिस्तान के खिलाफ पहले खेलते हुए रिकॉर्ड तीन विकेट पर रिकॉर्ड 444 रन बना दिए तो मॉर्गन ने इस मौके का इस्तेमाल दोबारा भारतीय टीम के ओलंपिक प्रदर्शन पर कटाक्ष करने के लिए किया। उन्होंने पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को चुनौती देते हुए ट्वीट किया, “हाय, वीरेंद्र सहवाग, मैं आपको चुनौती देता हूं कि अगर इंग्लैंड की टीम भारत के ओलंपिक गोल्ड जीतने से पहले वर्ल्ड कप जीत जाती है तो आप 10 लाख रुपये दान करेंगे। स्वीकार है?” लेकिन भारतीयों को मजाक उड़ाने के चक्कर में मॉर्गन इस बार भी गच्चा खा गए। भारतीय ट्विटरबाजों ने तुरंत पलटवार करते हुए उन्हें याद दिलाया कि भारत पहले ही ओलंपिक गोल्ड मेडल जीत चुका है।

जब मॉर्गन को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपना पुराना ट्वीट डिलीट करते हुए नया ट्वीट किया। नए ट्वीट में मॉर्गन में पुराने ट्वीट में थोड़ा बदलाव करते हुए लिखा, “हाय, वीरेंद्र सहवाग, मैं आपको चुनौती देता हूं कि अगर इंग्लैंड की टीम भारत के एक और ओलंपिक गोल्ड जीतने से पहले वर्ल्ड कप जीत जाती है तो आप 10 लाख रुपये दान देंगे। स्वीकार है?” लेकिन भारतीय ट्विटर यूजर्स उन्होंने बख्शने के मूड में नहीं थे। वो मॉर्गन के पहले ट्वीट के स्क्रीन शॉट के साथ उनसे पहली ट्वीट के बाद हारे हुए 90 लाख रुपये देने की मांग करने लगे।

Viral Tweet: इस ब्रिटिश पत्रकार ने उड़ाया रियो में भारत के प्रदर्शन का मजाक, विरेंद्र सहवाग ने दिया करारा जवाब

इससे पहले रियो ओलंपिक के बाद भारत के केवल दो पदक जीतने पर मॉर्गन ने व्यंग्य किया था जिसका पूर्व क्रिकेट वीरेंद्र सहवाग ने करारा जवाब देकर उन्हें निरुत्तर कर दिया था। मॉर्गन ने ओलंपिक में भारत के प्रदर्शन को लेकर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया था, “121 करोड़ लोगों के देश में सिर्फ दो मेडल्स आने का जश्न मनाया जा रहा है। यह कितना शर्मनाक है?” उनका यह ट्वीट एक भारतीय यूजर के ट्वीट के रिप्लाई में आया था, जिसमें भारत में ओलिंपिक पदक विजेताओं पीवी सिंधू और साक्षी मलिक के शानदार स्वागत बात कही गई थी।

मॉर्गन के जवाब में तब सहवाग ने लिखा था, “हम हर छोटी खुशी का भी मजा लेते हैं। लेकिन इंग्लैंड, जिसने क्रिकेट की शुरुआत की, वह आज तक वर्ल्ड कप नहीं जीत सका और फिर भी वर्ल्ड कप खेलता है। क्या यह शर्मनाक नहीं है?” सहवाग का यह शानदार जवाब देखते ही देखते वायरल हो गया।

piars morgon deleted tweet पियर्स मॉर्गन का पहला ट्वीट जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.