ताज़ा खबर
 

Asia Cup t20: बांग्‍लादेशी फैंस ने फिर हदें पार कीं, धोनी के कटे सिर वाली फोटो इंटरनेट पर वायरल

बुधवार को बांग्‍लादेश ने पाकिस्‍तान को हराकर फाइनल में जगह बनाई है। अब उसका मुकाबला टीम इंडिया से होना है।

Author नई दिल्‍ली | March 6, 2016 11:32 am
बांग्‍लादेशी फैंस इस फोटो को इंटरनेट पर खूब शेयर कर रहे हैं। फोटो में बांग्‍लादेशी क्रिकेटर के हाथों में धोनी का कटा हुआ सिर नजर आता है।

एशिया कप टी20 में रविवार को होने वाले फाइनल मुकाबले से पहले उत्‍साहित बांग्‍लादेशी फैंस ने एक बार फिर अपनी हदें पार की है। किसी फैन ने फोटोशॉप के जरिए एक फोटो तैयार की, जिसमें क्रिकेटर तस्‍कीन अहमद के हाथ में भारतीय कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का कटा हुआ सिर नजर आ रहा है। बांग्‍लादेशी फैंस इस फोटो को इंटरनेट पर खूब शेयर कर रहे हैं, जिसके बाद यह वायरल हो गई है। बता दें कि बुधवार को बांग्‍लादेश ने पाकिस्‍तान को हराकर फाइनल में जगह बनाई है। अब उसका मुकाबला टीम इंडिया से होना है।

बांग्‍लादेश टीम बड़े उलटफेर करने के लिए जानी जाती रही है। इससे पहले भी उसने भारत समेत कई बड़ी टीमों को पटखनी दी है। इस वजह से उनके फैंस कई बार आपा खो बैठते हैं। पिछले साल घरेलू मैदान पर बांग्‍लादेश ने भारत को 2-1 से वनडे सीरीज में मात दी थी। इस सीरीज में भारतीय क्रिकेटर बॉलर मुस्‍तफीजुर रहमान को खेलने में नाकाम रहे थे। इसके बाद बांग्‍लादेशी फैंस ने टीम इंडिया की एक तस्‍वीर फोटोशॉप करके उसे वायरल कराया था। एक स्‍थानीय अखबार ने इस फोटो को छापा भी था, जिसमें बांग्‍लादेश के युवा तेज गेंदबाज मुस्‍तफीजुर रहमान हाथ में रेजर लेकर खड़े हैं। इसके अलावा, अजिंक्‍य रहाणे, रोहित शर्मा, विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, धोनी, शिखर धवन और रवीचंद्रन अश्‍व‍िन के सिर मुंडे हुए दिखते हैं।

433874-bangladesh-ad0-11

बता दें कि वर्ल्‍ड कप के एक मैच के दौरान रोहित शर्मा कथित तौर पर एक गलत फैसले की वजह से आउट होने से बच गए। इसके बाद से बांग्‍लादेशी फैंस टीम इंडिया से नाराज हैं। दोनों देशों के फैंस के बीच सोशल मीडिया पर कई बार तीखी नोकझोक भी होती रही है। हालांकि, बांग्‍लादेशी फैंस का धोनी जैसे महान क्रिकेटर का इस तरह से अपमान करना किसी तरह से काम नहीं आएगा, क्‍योंकि टीम इंडिया के कप्‍तान के जैसा सम्‍मान और कद कमाने में उनके क्रिकेटरों को अभी काफी सफर तय करना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App