ताज़ा खबर
 

पाक खिलाड़ियों को विश्व टी-20 से हटने का विकल्प दिया गया था: पीसीबी प्रमुख

शहरयार खान ने कहा कि किसी खिलाड़ी ने भी उनके विकल्प नहीं चुना और सभी ने स्पष्ट किया कि वे विश्व टी20 में खेलने के लिए भारत जाना चाहते हैं।

Author कराची | Published on: March 11, 2016 8:07 PM
PCB vs BCCI, Shaharyar Khan PCB, Shaharyar Khan News, Shaharyar Khan latest News, Pakistan Cricket, Pakistan Cricket Newsपाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान (पीटीआई फाइल फोटो)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने शुक्रवार (11 मार्च) को कहा कि राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को विकल्प दिया गया था कि अगर उन्हें सुरक्षा की कोई चिंता है तो वे विश्व टी20 के लिए भारत दौरे पर जाने से हट सकते हैं। शहरयार ने लाहौर में प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘मैंने उन्हें कहा कि अगर उन्हें कोई आशंका है तो वे मुझे या मैनेजर इंतिखाब आलम को सूचित करे। मेरा नजरिया यह था कि अगर किसी खिलाड़ी को लगता है कि मौजूदा हालात में वह भारत में क्रिकेट पर ध्यान नहीं लगा पाएगा तो वह टीम से हट सकता है।’’

शहरयार ने कहा कि किसी ने भी उनके विकल्प नहीं चुना और सभी ने स्पष्ट किया कि वे विश्व टी20 में खेलने के लिए भारत जाना चाहते हैं। पीसीबी प्रमुख ने गुरुवार (10 मार्च) को लाहौर में खिलाड़ियों से मुलाकात की थी और भारत में विश्व टी20 से जुड़े मुद्दों के बारे में उन्हें बताया था और कहा था कि टीम को भारत में खेलने की स्वीकृति देने को लेकर सरकार भारत सरकार से सुरक्षा का पूर्ण आश्वासन चाहती है।

शहरयार ने कहा, ‘‘मुझे बेहद खुशी है कि टीम भारत जा रही है और हालांकि कुछ छोटी घटनाएं हो सकती हैं लेकिन हमें यकीन है कि हमारी टीम को शीर्ष सुरक्षा मिलेगी।’’ पूर्व राजनयिक रहे शहरयार ने कहा कि उन्हें यकीन है कि भारतीय जनता पाकिस्तान टीम को गर्मजोशी से स्वागत करेगी। पीसीबी प्रमुख ने कहा, ‘‘दुर्भाग्य से इन मुद्दों के कारण टीम दो की जगह सिर्फ एक अभ्यास मैच श्रीलंका के खिलाफ खेल पाएगी क्योंकि वे शनिवार (12 मार्च) को कोलकाता पहुंचेंगे और सीधी उड़ान से नहीं जाएंगे।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories