ताज़ा खबर
 

यूनिवर्सिटी ऑफ मैनचेस्‍टर का प्रोफेसर निकला पोर्न स्‍टार, ऑक्‍सफोर्ड से कर चुका है पढ़ाई

अपने 35 साल के अका‍दमिक कैरियर में प्रोफेसर ने कई रिसर्च पेपर पब्‍ल‍िश किए हैं। इप्रोफेसर के पास BA, MA, D.Phil, MRSC जैसी डिग्री है। वे रॉयल सोसाइटी ऑफ केमेस्‍ट्री के सदस्‍य भी हैं।

Oxford educated professor at Manchester works as porn star ब्रिटिश टैबलाएड द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोफेकसर एक दर्जन से ज्‍यादा पोर्न फिल्‍मों में ‘ओल्‍ड निक’ के नाम से काम कर चुके हैं। (VIDEO SCREENSHOT)

प्रतिष्‍ठ‍ित ऑक्‍सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़े और यूनिवर्सिटी ऑफ मैनचेस्‍टर में 25 साल से केमिकल इंजीनियरिंग पढ़ा रहे निकोलस गोडार्ड के बारे में जब एक अप्रत्‍याशित खुलासा हुआ तो उनके स्‍टूडेंट्स से लेकर सहकर्मी तक हैरान रह गए। 61 साल के ये प्रोफेसर दोहरी जिंदगी जी रहे थे। वे काफी वक्‍त से पोर्न फिल्‍मों में काम कर रहे थे। यह सब कुछ सार्वजनिक होने के बाद प्रोफेसर का कहना है कि पत्‍नी से हुए तलाक के गम से उबरने के लिए वे ऐसा कर रहे थे।

ब्रिटिश टैबलाएड द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोफेकसर एक दर्जन से ज्‍यादा पोर्न फिल्‍मों में ‘ओल्‍ड निक’ के नाम से काम कर चुके हैं। अपने 35 साल के अका‍दमिक कैरियर में प्रोफेसर ने कई रिसर्च पेपर पब्‍ल‍िश किए हैं। इप्रोफेसर के पास BA, MA, D.Phil, MRSC जैसी डिग्री है। वे रॉयल सोसाइटी ऑफ केमेस्‍ट्री के सदस्‍य भी हैं। सके अलावा, वे यूनिवर्सिटी में तीन विषयों के अध्‍यापक हैं। द सन से बातचीत करते हुए प्रोफेसर ने कहा, ”यह बहुत बड़ा पाखंड है कि जो लोग पोर्न देखते हैं, वही इन फिल्‍मों में काम करने वाले लोगों की‍ शिकायतें करते हैं। स्‍टूडेंट और स्‍टाफ इन फिल्‍मों को देखकर तो खुश हैं, लेकिन वे इस बात से क्‍यों नाखुश हैं कि इसमें कौन काम कर रहा है। खास तौर पर जब हम यह जानते हैं कि शाम और वीकेंड पर यूनिवर्सिटी के सर्वर का 75 पर्सेंट वेब ट्रैफिक पोर्न देख रहा है।”

और क्‍या कहा प्रोफेसर ने
प्रोफेसर ने कहा, ”मुझे बहुत ज्‍यादा पैसे नहीं मिलते। मेरे सफर का खर्च बहुत ज्‍यादा है। कभी कभी ऐसा होता है कि दबाव में किए गए कुछ काम का आपको बाद में अफसोस होता है। हालांकि, मैंने यह काम बीते जनवरी में छोड़ दिया है। अब मेरे पास पर्याप्‍त पैसे हैं। मैं अपने निजी जीवन में क्‍या करता हूं, इसका यूनिवर्सिटी से कोई लेनादेना नहीं है। मैं अपने पेशे के बारे में वहां किसी को नहीं बताया। मुझे नहीं पता कि स्‍टूडेंट्स और उनके घरवाले क्‍या सोचेंगे लेकिन अगर खुद मेरे बच्‍चे को कोई पोर्न स्‍टार पढ़ाता है तो यह जानकर मुझे कोई आपत्‍त‍ि नहीं होगी।” वहीं, प्रोफेसर की आलोचना करने वालों का कहना है कि दिन में 18 साल की उम्र के लोगों को पढ़ाना और रात में उसी उम्र के लोगों के साथ हमबिस्‍तर होना सहीं नही है।

Next Stories
1 अमेरिका में बढ़ी बुलेटप्रूफ फर्नीचर की डिमांड, हथियार रखने के अलावा गोलियों से भी बचाएंगे सोफे-बेड
2 Flipkart में नौकरी के लिए IIT छात्र ने डाल दिया खुद की बिक्री का ऐड, कीमत रखी 27,60,200 रुपए
3 बिहार: अतिक्रमण के आरोप में अदालत ने हनुमान जी को भेजा समन
ये पढ़ा क्या?
X