ताज़ा खबर
 

ग्रह-नक्षत्रों से मिल रहे संकेत, एक-दो अक्‍टूबर को पलटवार कर सकता है पाकिस्‍तान

उरी हमले के बाद भारत ने पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर में सर्जिकल हमला किया। इसके बाद दोनों देशों के बीच तनाव और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

Author नई दिल्‍ली | September 30, 2016 1:45 PM
उरी हमले के बाद भारत ने पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर में सर्जिकल हमला किया। इसके बाद दोनों देशों के बीच तनाव और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। (Reuters Photo)

उरी हमले के बाद भारत ने पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर में सर्जिकल हमला किया। इसके बाद दोनों देशों के बीच तनाव और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। सरकार और सेना जहां पाकिस्‍तान के पलटवार की आशंका के मद्देनजर तैयार है वहीं ग्रह-नक्षत्रों के अनुसार भी पलटवार अवश्‍यंभावी बताया जा रहा है। अंकशास्‍त्र के अनुसार भारत और पाक के बीच आने वाले दिनों में तनाव और बढ़ सकता है। भविष्‍यवाणी की गई है कि अक्‍टूबर के शुरू में पाक की ओर से पलटवार किया जा सकता है। अंकशास्‍त्री गौरव मित्‍तल के अनुसार पाकिस्‍तान एक और दो अक्‍टूबर की रात को पलटवार करेगा। उन्‍होंने बताया, ”मेरे हिसाब से नंबर कहते हैं कि एक और दो अक्‍टूबर की रात को पाकिस्‍तान की ओर से जवाबी हमले की संभावना बन रही है। इंडिया के नाम का अंक 3 है और गुरु इसके शासक हैं। भारत का नंबर 6 है और इसका शासक शुक्र है। साल 2016 अंक नौ का प्रतिनिधित्‍व करता है और मंगल इसका शासक है। अक्‍टूबर महीना का प्रतिनिधि एक अंक है और इसका शासक सूर्य है। 12 बजे के बाद तारीख एक होगी और इसका शासक भी सूर्य है। एक अक्‍टूबर को शनिवार है और इस दिन के मुखिया शनि हैं जिनका अंक 8 है। दो अक्‍टूबर के शासक चंद्रमा है जबकि उस दिन रविवार हैं जिनके स्‍वामी सूर्य है और इसका अंक एक है।”

सर्जिकल स्‍ट्राइक से पूरी डिटेल के लिए देखिए वीडियो:

गौरव मित्‍तल के अनुसार, ”कश्‍मीर का 18 है जिसका योग नौ होता है और इसका स्‍वामी मंगल है। दूसरी ओर पाकिस्‍तान के अंक का कुल योग 7 होता है जिसका स्‍वामी केतु है। सूर्य और मंगल मिलकर अंगारक योग बना रहे हैं। सूर्य और शनि दोनों पिता व पुत्र हैं लेकिन दोनों के रिश्‍ते तनातनी वाले हैं। शनि का केतु से दोस्‍ताना व्यवहार है और दोनों का मिलना पिशाच योग बनाता है। केतु का सूर्य से मिलना पितृ दोष लाता है। सूर्य का चंद्रमा से मिलना ग्रहण योग लाता है जो कि ठंडी और गर्म स्थिति है। चंद्रमा का केतु से मिलना भावनात्‍मक परेशानी लाता है। अंकों में काफी झगड़ा है और इसे देखते हुए मुझे लगता है कि एक और दो अक्‍टूबर को पाकिस्‍तान के पलटवार की काफी संभावना है।”

पंजाब: सीमावर्ती गांवों में 1965 और 1971 के युद्ध जैसे हालात, गांवों में रह गए हैं केवल मर्द

भारतीय सेना की सर्जिकल स्‍ट्राइक के बावजूद भारत-पाक के बीच बस सेवा जारी है, देखें वीडियो:

पाकिस्‍तानी अखबार ने छापी एलओसी पर तैनात अपने सैनिकों की ‘आंखोंदेखी’, बताई यह कहानी

भारत के डीजीएमओ ले. जनरल रणबीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके गुरुवार को जानकारी दी थी कि भारत ने एलओसी पार करके आतंकी ठिकानों पर हमले किए हैं और कई आतंकियों को मार गिराया है। डीजीएमओ के मुताबिक ये सभी आतंकी भारत में घुसपैठ करने के लिए एलओसी पर इकट्ठा हुए थे। वे कश्मीर में घुसकर भारत के कई अन्य शहरों में हमला करना चाहते थे। इस घटना के बाद से नियंत्रण रेखा पर तनाव है। कई बार युद्धविराम का उल्‍लंघन हो चुका है। भारत ने सीमा से 10 किलोमीटर के दायरे में आने वाले गांवों को खाली करा लिया।

भारतीय सेना की सर्जिकल स्‍ट्राइक से जुड़ा वीडियो यहां देखें:

HAL के इंजीनियरों-तकनीशियनों की छुट्टी रद्द, किसी भी वक्त यात्रा के लिए तैयार रहने का आदेश

indian army, india pakistan border, LoC, line of control, india surgical attack, numerology अंकशास्‍त्री गौरव मित्‍तल का कहना है कि एक और अक्‍टूबर को पाकिस्‍तान पलटवार का सकता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App