ताज़ा खबर
 

नोकिया इंडिया का एचसीएल इंफोसिस्टम्स के साथ बिक्री समझौता

माइक्रोसॉफ्ट मोबाइल की सहायक कंपनी, नोकिया इंडिया ने अपने मोबाइल उपकरणों की बिक्री के लिए आईटी सेवा एवं उत्पाद वितरण कंपनी एचसीएल इंफोसिस्टम्स के साथ ताजा तीन साल का अनुबंध हस्ताक्षरित किया है। एचसीएल इंफोसिस्टम्स ने एक बयान में कहा, “माइक्रोसॉफ्ट मोबाइल ओवाई की सहायक कंपनी, एनआईएसपीएल और एचसीएल इंफोसिस्टम्स लिमिटेड ने एक अनुबंध पर […]

Author Updated: August 25, 2015 4:02 PM

माइक्रोसॉफ्ट मोबाइल की सहायक कंपनी, नोकिया इंडिया ने अपने मोबाइल उपकरणों की बिक्री के लिए आईटी सेवा एवं उत्पाद वितरण कंपनी एचसीएल इंफोसिस्टम्स के साथ ताजा तीन साल का अनुबंध हस्ताक्षरित किया है।

एचसीएल इंफोसिस्टम्स ने एक बयान में कहा, “माइक्रोसॉफ्ट मोबाइल ओवाई की सहायक कंपनी, एनआईएसपीएल और एचसीएल इंफोसिस्टम्स लिमिटेड ने एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किया है जो संगठित व्यापार और आम व्यापार चैनलों और ग्रामीण भारत में माइक्रोसॉफ्ट मोबाइल उपकरणों की उपस्थिति को बढ़ायेगा।”

एचसीएल कई वर्षो से नोकिया इंडिया सेल्स प्राइवेट लिमिटेड (एनआईएसपीएल) का वितरण रहा है और प्रमुख अमेरिकी प्रौद्योगिकी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट द्वारा नोकिया के उपकरण व्यवसाय का अधिग्रहण करने के बाद नया अनुबंध पहला सौदा है।

एचसीएल इंफोसिस्टम्स के उपभोक्ता वितरण व्यवसाय के संयुक्त अध्यक्ष सुतिकशान नैथानी ने कहा, “माइक्रोसॉफ्ट मोबाइल डिवाइस के साथ यह संलग्नता हमारी रणनीति का केंद्र है क्योंकि यह हमारे सामने हमारे मौजूदा चैनल के पहुंच का विस्तार करने का अवसर प्रदान करता है।”

एचसीएल इंफोसिस्टम्स का 664 जिलों के 15,000 कस्बों में करीब 1,00,000 खुदरा बिक्री केंद्र, 800 प्रत्यक्ष वितरक और 12,400 चैनल साझेदार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App