ताज़ा खबर
 

Namotel Acche Din Booking: ऐसे बुक करें 99 रुपए वाला स्मार्टफोन ‘नमोटेल अच्छे दिन’

Namotel Acche Din Smartphone Booking: सबसे सस्ते Smartphone की दौड़ में सबसे आगे निकल चुका है। Namotel Acche Din सिर्फ 99/- रुपए में ढेरों Features दे रहा है। namotel.com पर करें बुकिंग।

Namotel Acche Din Booking: सबसे सस्‍ते फोन की होड़ में अब एक नया फोन नमोटेल अच्‍छे दिन आया है। इस फोन के प्रमोटर माधव रेड्डी ने दावा किया कि ये दुनिया का सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन है।

बेहद कम कीमत होने के बावजूद 99 रुपए का स्मार्टफोन ‘Namotel Acche Din’ फीचर्स के मामले में काफी दमदार है। हाल ही में लॉन्च हुए Freedom 251 और Docosss X1 को पछाड़ते हुए Namotel Acche Din सस्ते स्मार्टफोन्स की रेस में सबसे आगे आ गया है। 4 इंच की स्क्रीन, 5.1 Android Lollipop, 1.3GHZ क्वार्डकोर प्रोसेसर, ड्युअल सिम कार्ड और 1GB रैम जैसे फीचर्स वाले इस स्मार्टफोन को बहुत से लोग खरीदना चाहते हैं। आइए जानते हैं क्या है इस फोन को बुक करने का तरीका।

Read Also: 99 रुपए के स्मार्टफोन Namotel Acche Din के फीचर्स जानिए

इस फोन को बुक करने का तरीका बेहद आसान है। आपको सिर्फ कंपनी की आधिकारिक साइट namotel.com पर जाना है। यहां पर ‘Book Now’ के विकल्प पर क्लिक करना है। इसके बाद एक छोटा सा फॉर्म आपके सामने खुलेगा जिस पर आपको मांगी गई जानकारी जैसे आपका नाम, ई-मेल आईडी, मोबाइल नंबर, पता वगैरह भरनी होगा। इसके बाद सबमिट पर क्लिक करने के बाद स्क्रीन पर बुकिंग पूरी होने का मैसेज फ्लैश होगा।

Read Also:  Namotel.com का दावा- 99 रुपये में Namotel Acche Din स्‍मार्टफोन, आधार कार्ड वालों को ही मिलेगा

कंपनी आपको बुकिंग के दो विकल्प दे रही है। Online Booking के अलावा Cash on Delivery का विकल्प भी आप चुन सकते हैं। अच्छी खबर यह है कि यदि आप Cash on Delivery का विकल्प चुनते हैं तो इसके लिए आपको कोई भी अतिरिक्त कीमत अदा नहीं करनी होगी। एक अन्य बात जो जानने योग्य है वह यह है कि कई यूजर्स के एक साथ एक्सेस करने के चलते साइट पर काफी लोड है। इस वजह से संभव है कि साइट एक बार में नहीं खुले। ऐसे में आपको प्रयास करते रहना होगा। एक बार साइट खुल जाने के बाद आप बुकिंग कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App