ताज़ा खबर
 

संन्यास के बारे में पूछे जाने पर धोनी ने कहा, ‘जनहित याचिका दायर कीजिए’

धोनी ने हालांकि साफ कर दिया कि उनके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास में अभी समय है। उन्होंने बल्लेबाजी क्रम में नीचे खेलने के बारे में बात की और आंशिक तौर पर फिलहाल संन्यास के सवाल को टाल दिया।

Author सिडनी | January 24, 2016 1:25 AM
धोनी ने हालांकि साफ कर दिया कि उनके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास में अभी समय है। (एपी फोटो)

महेंद्र सिंह धोनी से उनके संन्यास के बारे में पूछना अब आम बात हो गई है और भारत के सीमित ओवरों के कप्तान ने शनिवार को इस सवाल का मजाकिया लहजे में जवाब देते हुए कहा कि ‘इसके लिए जनहित याचिका दायर कीजिए’। भारत को 2016 में अधिकांश समय 50 ओवर के किसी बड़े टूर्नामेंट में नहीं खेलना। टीम हालांकि इस बीच विश्व टी20 तक काफी टी20 क्रिकेट खेलेगी और इसके बाद विराट कोहली की अगुआई में घरेलू सरजमीं पर एक दर्जन से अधिक टेस्ट खेले जाएंगे।

ऐसे में धोनी से पूछा गया कि क्या यह उनका अंतिम 50 ओवर का मैच था क्योंकि भारत को लंबे समय तक अब कोई मैच नहीं खेलना है। धोनी ने हालांकि साफ कर दिया कि उनके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास में अभी समय है। उन्होंने इसके बाद बल्लेबाजी क्रम में नीचे खेलने के बारे में बात की और आंशिक तौर पर फिलहाल संन्यास के सवाल को टाल दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘मैं चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद करता लेकिन सभी स्थान भरे हुए हैं और मैं सिर्फ निचले क्रम में ही बल्लेबाजी कर सकता हूं। इसलिए मैं इसी क्रम पर बल्लेबाजी जारी रखूंगा और इसके अनुसार की मुझे अपने खेल में सामंजस्य बैठाना होगा। अधिकांश समय मुझे गेंद को सीधे हिट करने में परेशानी हुई इसलिए मुझे कुछ ओवर खेलने की जरूरत थी।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App