ताज़ा खबर
 

दिल्ली हाईकोर्ट ने धोनी का नाम विज्ञापन से हटाने के बारे में मैक्स मोबाइल से मांगी जानकारी

अदालत ने मैक्स मोबाइल को निर्देश दिया था कि चार हफ्तों के भीतर हलफनामा दायर करे और 29 जुलाई को इसकी सुनवाई की जायेगी।

Author नई दिल्ली | April 21, 2016 10:21 PM
दिल्ली उच्च न्यायालय (फाइल फोटो)

दिल्ली उच्च न्यायालय ने गुरुवार (21 अप्रैल) को मैक्स मोबाइल के प्रमुख से भारत की सीमित ओवरों की क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाम का इस्तेमाल किये बिना किसी उत्पाद को बेचने से रोकने के आदेश के लिये उठाये गये कदमों के बारे में सूचित करने को कहा है। न्यायाधीश जे आर मिधा ने मैक्स मोबाइल के मुख्य प्रबंधन निदेशक अजय अग्रवाल से 17 नवंबर 2014 को दिये गये आदेश के समय उन्हें उपलब्ध स्टॉक्स के बारे में और इसके बाद बेच गये उत्पादों की संख्या से संबंधित सूचना के बारे में हलफनामा दायर करने का निर्देश दिया।

अदालत ने पूछा, ‘‘मैक्स मोबाइल ने याचिकाकर्ता (धोनी) का नाम उत्पाद (मोबाइल और इसके बॉक्स) से हटाने के संबंध में प्रिंटर को क्या आदेश दिया है? ’’ अदालत ने कंपनी को निर्देश दिया था कि चार हफ्तों के भीतर हलफनामा दायर करे और 29 जुलाई को इसकी सुनवाई की जायेगी। अदालत ने यह निर्देश धोनी द्वारा अग्रवाल के खिलाफ दायर याचिका के जवाब में दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App