ताज़ा खबर
 

नितिन गडकरी के कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अतिथि शिक्षकों को दी धमकी

कार्यक्रम के बीच में ही अतिथि शिक्षकों को नारेबाजी करने पर शिवराज सिंह चौहान नाराज हो गए।
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। ( File Photo)

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी मंगलवार को मध्यप्रदेश के नोगांव में खजुराहो से झांसी को जोड़ने वाली सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे थें। गडकरी का कार्यक्रम में अतिथि शिक्षक भी पहुंचे थे। गडकरी ने जैसे बयान देना शुरू किया तो अतिथि शिक्षकों ने अपने विरोध जताना शुरू कर दिया। इसको लेकर मंच पर बैठे मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान नाराज हो गए और उन्होंने अतिथि शिक्षकों को धमकी तक दे डाली। बता दें, अतिथि शिक्षकों ने गडकरी के भाषण के बीच में ही अपने मांगों को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी।

ऐसे में नाराज शिवराज सिंह चौहान ने अतिथि शिक्षकों को धमकी देते हुए कहा, ‘शांत हो जाइए, अगर शांत नहीं हुए तो अतिथि ही रह जाओगे। कभी प्रमानेंट नहीं होओगे।’

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने 1300 करोड़ की 3 राष्ट्रीय राजमार्गो का शिलान्यास किया। इस दौरान गडकरी ने कहा की 200 साल तक आज की बनाई सड़के खराब नहीं होंगी। साथ ही उन्होंने मध्यप्रदेश के लिए सी एम द्वारा मांगे गए 2200 किलोमीटर के नए राजमार्ग भी घोषित किये। छतरपुर के लिए 14 किलोमीटर का बाय पास और आगे एम पी को 2 लाख करोड़ के राजमार्ग स्वीकृत करने की भी घोषणा की।

शिलान्यास का कार्यक्रम नोगांव के राजा यादवेंद्र सिंह स्टेडियम में हुआ। इसमें जिसमें चीफ गेस्ट के रूप में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित और बीजेपी आला मंत्री, जनप्रतिनिधि, नेताओं इस कार्यक्रम में शिरकत की।

कार्यक्रम में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 75/76 के खंड छाती पहाड़ (यूपी-एमपी सीमा) से खजुराहो तक (85.400 किमी लंबी) 920.46 करोड़ की लागत से बनाने बाली फोर लेन राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 86 सागर-छतरपुर-कानपुर का लोकार्पण हुआ।

वीडियो - नितिन गडकरी के कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अतिथि शिक्षकों को दी धमकी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.