बीवी का कत्‍ल करके चलती ट्रेन के इंजन में घुसा आदमी, RPF ने मारी गोली - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बीवी का कत्‍ल करके चलती ट्रेन के इंजन में घुसा आदमी, RPF ने मारी गोली

पुलिस ने बताया कि मृतक राजस्‍थान में अपनी पत्‍नी की हत्‍या करने के बाद पुणे भाग आया था।

Author पुणे | June 16, 2016 1:19 PM
(REPRESENTATIONAL IMAGE)

महालक्ष्‍मी एक्‍सप्रेस के इंजन में जबरदस्‍ती घुसे 31 साल के एक व्‍यक्ति को आरपीएफ जवानों ने गोली मार दी। बुधवार सुबह हुई घटना में घायल सुरेश पुरोहित को सासूं जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। बाद में पुलिस ने कहा कि पुरोहित अपने बीवी की हत्‍या करके भाग रहा था।

घटना की पुष्टि करते हुए डिविजनल सिक्‍योरिटी कमिश्‍नर (RPF), पुणे ने कहा, “पुरोहित चलती ट्रेन के इंजन में घुस आया। ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए और हॉर्न बजाया। पुराेहित ने ड्राइवर को पीटने की कोशिश की। जब चार ह‍थियारबंद जवान ड्राइवर की मदद को पहुंचे तो पुराेहित ने पलटवार किया, तब मजबूरत जवान को गोली चलानी पड़ी।” पुरोहित को तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

READ ALSO: IRCTC Tiger Express: देखें Indian Railways के सेमी लग्‍जरी ट्रेन के अंदर की PHOTOS

इस मामले में पुणे स्‍टेशन की जीआरपी के पास केस दर्ज कराया गया है। पुलिस के अनुसार, पुरोहित का बैकग्राउंड चेक करने पर पता चला कि वह राजस्‍थान में अपनी पत्‍नी का कत्‍ल करने के बाद पुणे भाग आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App