ताज़ा खबर
 

लड़कियों का पीछा करके कहता था ‘प्लीज हग मी एंड मैरी मी’, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस युवक के खिलाफ पुलिस को दो लड़कियों की शिकायत मिली थी।

Author January 12, 2017 6:57 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बेंगलुरु में नए साल पर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने के बाद एक और छेड़छाड़ का नया मामला देखने को मिला है। पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो लड़कियों का पीछा करके उनके साथ छेड़छाड़ करता था। बेंगलुरु के रहने वाले मणिकांत उर्फ मनी को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर किया है। पुलिस को मंगलवार को इसके खिलाफ दो शिकायतें मिली थीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवक ने मंगलवार सुबह पहले एक कॉलेज छात्रा का पीछा किया। उसके बाद उसने लड़की से गले लगने और शादी करने के लिए कहा। छात्रा वहां से भाग गई और शाम को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उसकी वक्त एक अन्य स्कूली छात्रा के परिजन पुलिस स्टेशन पहुंचे और शिकायत की कि एक युवक ने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की है।

बाइक पर सवार एक युवक ने दोपहर करीब 4.30 बजे स्कूली छात्रा का पीछा किया और उससे कहा कि ‘प्लीज हग मी एंड मैरी मी।’ छात्रा ने उस वक्त अपनी आवाज उठाई और वहां से गुजर रहे लोगों ने मणिकांत को पीटा, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह वहां से निकल भागने में कामयाब रहा। लेकिन जल्दबाजी में वह अपनी बाइक वहीं छोड़ गया। दोनों लड़कियों ने जब उस युवक का परिचय दिया तो वह एक ही शख्स निकला।

पुलिस ने आरटीओ अधिकारियों से संपर्क करके वहां छोड़ी गई बाइक की जानकारी ली। उसके बाद पुलिस ने बुधवार सुबह पूछताछ के लिए मणिकांत को गिरफ्तार कर लिया। दोनों लड़कियों ने छेड़छाड़ करने वाले युवक की पहचान कर ली। मणिकांत के खिलाफ पोस्को एक्ट और आईपीसी की धारा 354 ए के तहत मामला दर्ज किया है।

बता दें, हालही में ऐसा ही एक और मामला सामने आया था। लड़कियों को किस कर भाग जाने वाले ‘प्रैंक’ विडियो को यूट्यूब पर अपलोड करने के बाद चर्चा में आए सुमित वर्मा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज की थी। सुमित वर्मा के खिलाफ महिलाओं की गरिमा को ठेस पहुंचाने और अश्लील सामग्री पब्लिश करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X