ताज़ा खबर
 

जब धोनी ने पूछा- हमें क्यों जबरन खेल से बाहर करना चाहते हो

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब धोनी से पूछा गया कि क्या उनका अपने गृह मैदान पर यह आखिरी T-20 मैच हो सकता है, तो उन्होंने इसे पूरी तरह खारिज कर दिया और मीडिया से ही पलट कर सवाल कर दिया।

Author रांची | February 13, 2016 3:20 PM
भारतीय T-20 और एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने यहां T-20 फार्मेट से अपने संन्यास की अटकलों को पूरी तरह से खारिज कर दिया ( file phote)

भारतीय T-20 और एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह  धोनी ने यहां T-20 फार्मेट से अपने संन्यास की अटकलों को पूरी तरह से खारिज करते हुए पूछा, ‘‘आखिर हमें क्यों जबरन खेल से बाहर करना चाहते हो। ’’श्रीलंका को कल यहां T-20 श्रृंखला के दूसरे मैच में 69 रनों के भारी अंतर से पीटकर श्रृंखला को 1-1 की बराबरी पर लाने के बाद मीडिया से मुखातिब भारतीय कप्तान ने मीडिया से यह बात कही।

धोनी से जब पूछा गया कि क्या उनका अपने गृह मैदान पर यह आखिरी T-20 मैच हो सकता है, उन्होंने इसे पूरी तरह खारिज कर दिया और पलटकर पूछा, ‘‘हमें आप क्यों जबरन खेल से बाहर करना चाहते हो’’ उन्होंने पूछा कि जब वह अभी इस फार्मेट में अच्छा खेल रहे हैं तो उनसे यह सवाल क्यों पूछा जा रहा है। आखिर जबरन उन्हें खेल से कुछ लोग क्यों बाहर करना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App