ताज़ा खबर
 

झारखंड से नौकरी की उम्मीद में दिल्ली आई लड़की को गैंगरेप के बाद सड़क पर फेंका, तीनों आरोपी गिरफ्तार

पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पीड़िता को पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां मेडिकल जांच कराई गई।
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

झारखंड से राजधानी आई एक 21 साल की लड़की के साथ दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में तीन लोगों ने गैंगरेप किया। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आज (1 फरवरी) बताया कि लड़की झारखंड की रहने वाली है। उसने आरोप लगाया कि तीन लोगों आरिफ (23), मेहरबान (24) और विजय (22)  ने सोमवार रात एक चलती कार में उससे सामूहिक बलात्कार किया। यह घटना सोमवार रात करीब 11 बजे सामने आई जब महिला ने पीसीआर कॉल करने के बाद पुलिस को बताया कि उसके जान-पहचान वालों ने एक चलती कार में उसका बलात्कार किया। अधिकारी ने बताया कि बलात्कार करने के बाद आरोपियों ने उसे सड़क पर फेंक दिया।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पीड़िता को पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां मेडिकल जांच कराई गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह करीब एक महीने पहले नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी।

आपको बता दें कि 30 जनवरी को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के विंदापुर में 14 साल की एक किशोरी के साथ 21 साल के एक युवक ने बलात्कार किया था। बलात्कार के विरोध पर आरोपी ने पीड़िता की जमकर पिटाई भी की थी। आरोपी और पीड़िता आपस में दूर के रिश्तेदार हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बाबत स्थानीय लोगों ने रविवार सुबह विंदापुर थाने पर प्रदर्शन भी किया था।  पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने 14 साल की लड़की से मारपीट और उसे अधमरा कर बलात्कार किया। नौवीं कक्षा की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले युवक ने बलात्कार से पहले और बलात्कार के बाद उसकी जमकर पिटाई की थी। उत्तमनगर से सटे विंदापुर में लड़की अपने मां और भाई के साथ रहती है। शुक्रवार को घटना के समय लड़की घर में अकेली थी। आरोपी युवक उसे अकेला देख घर घुसा और बलात्कार की कोशिश करने लगा। विरोध पर आरोपी ने उसकी इस कदर पिटाई की कि वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.