ताज़ा खबर
 

सदन में भारत माता की जय के नारे लगा और ओवैसी को मोहल्‍ले का नेता बता TWITTER ट्रेंड में आए Javed Akhtar

जावेद अख्‍तर का मंगलवार (15 मार्च) को बतौर सांसद राज्‍यसभा में दिया गया आखिरी भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
जावेद अख्‍तर ने यह भाषण राज्‍य सभा में कार्यकाल पूरा होने के मौके पर दिया।

जावेद अख्‍तर का मंगलवार (15 मार्च) को बतौर सांसद राज्‍यसभा में दिया गया आखिरी भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं और उनके भाषण का वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। लोग इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। ज्‍यादातर कमेंट उनकी तारीफ में हैं।

अख्‍तर ने अपने भाषण में जहां एआईएमआईएम सांसद को मोहल्‍ले का नेता बताया, वहीं मोदी सरकार के कुछ मंत्रियों पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने सदन के भीतर ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगाए। जब उनका वक्‍त खत्‍म होने पर सभापति हामिद अंसारी ने उन्‍हें यह कहते हुए टोका कि अख्‍तर साहब, मुझे मजबूरन घड़ी पर नजर देनी पड़ रही है, तो जावेद अख्‍तर ने चुटीला जवाब दिया- मुझे मालूम है वक्‍त अच्‍छा नहीं चल रहा। जावेद अख्‍तर ने भाषण में अपने जुदा अंदाज से सत्‍ता पक्ष और विपक्ष, दोनों पर निशाना साधा।

उनके भाषण का वीडियो देखें

भाषण पर आ रहे ट्वीट्स ये रहे:


Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. T
    TUFAIL
    Mar 17, 2016 at 5:07 am
    बंदेमातरम और भारत माता की जय कहने पर देशभक्ति KA सर्टिफिकेट बाँट रहे लोग जानते है KI बंदेमातरम कहने KA विरोधी तो आरएसएस वाले भी है लेकिन आज ये और जोर जोर से बंदेमातरम कहते दिखे तो समझ लीजिये की ये सब कम्युनल कार्ड खेल रहे है,भारत से और भारत के लोगों से इन्हे प्यार नही है बल्कि भारत की सत्ता से इन्हे प्यार है चाहे इन्हे अंग्रेज की मुखबिरी हे क्यों न करनी पड़े, देशभक्ति का एक है नारा इंक़लाब जिंदाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद.
    (0)(0)
    Reply
    1. T
      TUFAIL
      Mar 17, 2016 at 4:53 am
      हिंदुस्तान जिंदाबाद, इंक़लाब जिंदाबाद,
      (0)(0)
      Reply