ताज़ा खबर
 

आइपीएल से बाहर होने पर भोगले ने कहा, उम्मीद करता हूं क्रिकेटरों ने शिकायत नहीं की

अटकलें हैं कि कुछ भारतीय क्रिकेटरों ने बीसीसीआइ से भोगले के खिलफ लाइव कमेंटरी के दौरान उनकी टिप्पणी को लेकर शिकायत की है।

Author नई दिल्ली | April 12, 2016 12:59 AM
भारतीय क्रिकेट कमेंट्री में भोगले का दौर 90 के दशक में शुरू हुआ था। उन्होंने ऑल इंडिया रेडियो के लिए काम किया और अपनी कमेंट्री के लिए मशहूर आवाज बने। (Photo Source: Twitter)

जाने माने क्रिकेटर कमेंटेटर हर्षा भोगले को अब भी नहीं पता कि आइपीएल के कमेंटरी पैनल से उनके बाहर होने का कारण क्या है लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि खिलाड़ियों की शिकायत का उन्हें हटाए जाने से कोई लेना देना नहीं होगा। भोगले ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘मुझे अब भी नहीं पता कि मैं आइपीएल का हिस्सा क्यों नहीं हूं। मैं इस तथ्य को स्वीकार कर सकता हूं कि लोग मुझे पसंद नहीं करते। लेकिन उम्मीद करता हूं कि ऐसा इसलिए नहीं है कि मैंने जो कहा उसकी खिलाड़ियों ने शिकायत की।

अटकलें हैं कि कुछ भारतीय क्रिकेटरों ने बीसीसीआइ से भोगले के खिलफ लाइव कमेंटरी के दौरान उनकी टिप्पणी को लेकर शिकायत की है लेकिन आइपीएल कमेंटरी पैनल से उन्हें अंतिम समय में हटाए जाने का असल कारण अब तक पता नहीं चला है। भोगले ने लिखा- मैं सभी युवा क्रिकेटरों से कहता हूं कि हम कभी सभी चीजों पर सहमत नहीं होते लेकिन मेरी हमेशा इच्छा होती है कि वे अच्छा प्रदर्शन करें। मैं उन्हें रन बनाने या विकेट लेने या कैच पकड़ने से नहीं रोक सकता। उन्होंने क्या किया या क्या नहीं किया यह बताना मेरा काम है। हमारे रास्ते सराहना और असहमति से भरे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App