ताज़ा खबर
 

IPL 2016: दो मैच से बाहर हुए आशीष नेहरा, RCB के खिलाफ मैच खेलते हुए लगी थी चोट

नेहरा को उस वक्त चोट आई थी, जब वे सनराइजर्स के तरफ से रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ मैच खेल रहे थे।

Author बेंगलुरू | Published on: April 13, 2016 3:34 PM
नेहरा को पेट और जांघ के बीच के हिस्से पर चोट लगी है। (Photo Source: IPL/BCCI)

आईपीएल 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे भारतीय क्रिकेटर आशीष नेहरा अब इस सीजन के दो मैच नहीं खेल पाएंगे। मंगलवार को मैच के दौरान उन्हें चोट लगने की वजह से बाहर किए जाने का फैसला किया गया है। नेहरा को उस वक्त चोट आई थी, जब वे सनराइजर्स के तरफ से रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ मैच खेल रहे थे। उनकी टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने भी मंगलवार को कहा था कि नेहरा कुछ मैच से बाहर हो सकते हैं। वार्नर ने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के हाथों 45 रन से हार के बाद बताया कि नेहरा के आगले मैचों में नहीं खेलने की बात कही थी। नेहरा को पेट और जांघ के बीच के हिस्से पर चोट लगी थी।

Read Also: Twitter पर हरभजन द्वारा फोटो में PM मोदी को टैग करने पर छिड़ी जंग, जवाब में भज्जी बोले- Shut Up U Idiot

वार्नर ने कहा कि नेहरा अपनी ग्रोइन में फिर से परेशानी महसूस कर रहे हैं और वह दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे। नेहरा मैच में अपने तीसरे ओवर की पहली गेंद करने के बाद लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर निकल गये थे। इसके बाद वह फिर फिल्डिंग के लिए वापस नहीं आए। उन्होंने 2.1 ओवर करके 21 रन दिए थे।

Read Also: IPL 2016: आरसीबी ने हैदराबाद को हराया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories