ताज़ा खबर
 

मोदी से हैंडशेक के बाद प्रिंस विलियम के हाथों पर पड़े निशान! सोशल मीडिया में छाए पीएम

मोदी के फैंस उनके हाथों की पकड़ की तारीफ करते हुए इसे 'आयरन ग्रिप' बता रहे हैं।

Author नई दिल्‍ली | Updated: April 17, 2016 8:56 AM
मोदी और प्रिंस विलियम्‍स के हैंडशेक की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। (TWITTER)

पत्‍नी केट मिडलटन के साथ भारत दौरे पर आए ब्रिटिश राजघराने के प्रिंस विलियम और पीएम नरेंद्र मोदी की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तस्‍वीर में पीएम नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाने के बाद प्रिंस विलियम के हाथों पर निशान नजर आ रहे हैं। मोदी के फैंस उनके हाथों की पकड़ की तारीफ करते हुए इसे ‘आयरन ग्रिप’ बता रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स मोदी के हैंडशेक से जुड़ी फनी फोटोज भी शेयर कर रहे हैं।

ब्रिटिश वेबसाइट डेलीमेल ने इस खबर को हेडिंग दी है-Now THAT’S a firm handshake! Indian prime minister leaves a palm print on Prince William as he greets couple on Royal tour. वेबसाइट ने लिखा है, कहा जाता है कि मजबूत हैंडशेक मजबूत लीडरशिप की निशानी है। इसलिए इस तस्‍वीर से मिले सबूत के आधार पर प्रिंस विलियम्‍स के पास शक करने की कोई वजह नहीं कि नरेंद्र मोदी 1 अरब देशवासियों के पीएम हैं। वहीं, ब्रिटिश वेबसाइट टेलिग्राफ ने खबर को शीर्षक दी है-Now that’s a strong handshake! Narendra Modi leaves Prince William’s hand white after greeting.

सोशल मीडिया पर ऐसी रही प्रतिक्रिया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories